Paris Saint-Germain won fourth consecutive time french league cup football tournament-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 1:20 pm
Location
Advertisement

PSG ने लगातार चौथी बार जीता फ्रेंच लीग कप का खिताब

khaskhabar.com : रविवार, 02 अप्रैल 2017 6:32 PM (IST)
PSG ने लगातार चौथी बार जीता फ्रेंच लीग कप का खिताब
लियोन (फ्रांस)। पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) ने फ्रेंच लीग कप खिताब लगातार चौथी बार हासिल किया है। पीएसजी ने शनिवार को एएस मोनाको पर 4-1 की जीत के साथ अपने खिताबी सफर को आगे बढ़ाया। इस जीत में पीएसजी के लिए एडिसन कावानी, एंजेल मारिया और जूलियन ड्राक्सलर ने गोल किए।

फ्रेंच लीग कप की शुरुआत 1995 में हुई थी। यह पहला मौका है, जब लीग का फाइनल पेरिस रीजन से बाहर आयोजित हुआ है। वैसे पीएसजी ने सात बार यह खिताब अपने नाम किया है। यह क्लब अब लीग-1 और फ्रेंच कप खिताब पर भी नजर लगाए हुए है और इसका लक्ष्य इस साल खिताबी हैट्रिक है।

हम प्रीमियर लीग जीत सकते हैं : पोचेटीनो

लंदन।
टॉटेनहम हाट्सपर के कोच मौरिसियो पोचेटीनो ने कहा है कि बनर्ले के खिलाफ मिली जीत के बाद उन्हें उम्मीद है कि उनका क्लब इंग्लिश प्रीमियर लीग खिताब जीत सकता है। ईएसपीएनएफसी ने पोचेटीनो के हवाले से लिखा है, मैं बहुत खुश हूं। यह काफी सुखद है। यह जरूरी भी है।

हमारे लिए यह तीन अंक काफी अहम हैं और इससे मुझे उम्मीद बनी है कि हम इस साल ईपीएल खिताब जीत सकते हैं। बुधवार को हाट्सपर को स्वानसी से भिडऩा है जबकि लीग तालिका में चौथे स्थान पर काबिज मैनचेस्टर सिटी का सामना तालिका में पहले स्थान पर चल रहे चेल्सी से होगा।

(IANS)

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement