Pandya reveals our bowling plan: Kohli-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 24, 2021 6:09 am
Location
Advertisement

पांडया ने हमारी गेंदबाजी प्लान का खुलासा कर दिया : कोहली

khaskhabar.com : सोमवार, 30 नवम्बर 2020 11:42 AM (IST)
पांडया ने हमारी गेंदबाजी प्लान का खुलासा कर दिया : कोहली
सिडनी| भारत को आस्ट्रेलिया के साथ जारी वनडे सीरीज में एक अतिरिक्त गेंदबाज की कमी खल रही है क्योंकि उसके नियमित गेंदबाज लगातार रन लीक कर रहे हैं। इसी वजह से भारत को रविवार को खेले गए दूसरे वनडे में पूरी तरह से फिट नहीं दिख रहे हार्दिक पांड्या को गेंदबाजी पर लगाना पड़ा। आस्ट्रेलिया ने रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत को 51 रनों से हरा दिया और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी ले ली।

कोहली ने मैच के बाद कहा, " उनसे (पांडया) गेंदबाजी कराने का फैसला उनसे पूछ कर लिया गया। मैंने उनसे पूछा कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि ठीक और वह कई ओवर करा सकते हैं। उन्होंने थोड़ा बेहतर महसूस किया और कहा कि वो दो ओवर और करा सकते हैं।"

कोहली ने हंसते हुए कहा, " मुझे लगता है कि उन्होंने हमारी गेंदबाजी प्लान का थोड़ा सा खुलासा कर दिया है।"

पांड्या ने शुक्रवार को पहले वनडे के बाद कहा था कि वह गेंदबाजी करने के लिए अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं। लेकिन दूसरे वनडे में 36वें ओवर में उन्हें उस समय गेंदबाजी मोर्चे पर लगाया गया जब आस्ट्रेलिया 35 ओवर में दो विकेट पर 230 रन बनाकर मजबूत दिख रहा था।

आलराउंडर पांड्या ने गेंद के साथ अपने प्रदर्शन से प्रभावित भी किया। उन्होंने मैच के शतकधारी स्टीव स्मिथ को आउट किया। स्मिथ ने 64 गेंदों पर 104 रन की पारी खेली।

27 साल के पांडया तेज गेंदबाज नवदीप सैनी की कमी को पूरा कर रहे थे, जिन्होंने अपने छह ओवर में 55 रन खर्च कर डाले थे। सैनी ने सात ओवर में 70 रन दिया और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला।

पांडया ने अपने पहले ओवर में केवल पांच ही रन दिए। इसके बाद अगले ओवर में उन्होंने केवल चार रन ही दिए। भारत तीन ओवर के अंदर 38 रन खर्च कर चुका था और फिर इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने एक बार फिर से पांडया को गेंदबाजी आक्रमण पर लगाया, जहां उन्होंने स्मिथ का विकेट लेकर खुद को साबित किया।

आलराउंडर पांड्या ने चार ओवर में केवल 24 रन ही दिए।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement