Pakistan played in the right spirit; will consider playing in PSL in future: Williamson-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 1:24 pm
Location
Advertisement

पाकिस्तान ने सही भावना से खेला; भविष्य में PSL में खेलने पर विचार करूंगा : विलियमसन

khaskhabar.com : बुधवार, 27 अक्टूबर 2021 1:26 PM (IST)
पाकिस्तान ने सही भावना से खेला; भविष्य में PSL में खेलने पर विचार करूंगा : विलियमसन
शारजाह । न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा है कि पाकिस्तान ने मंगलवार को उनकी टीम के खिलाफ आईसीसी टी20 विश्व कप का सुपर 12 मैच सही भावना से खेला। ब्लैक कैप्स द्वारा सुरक्षा खतरों के कारण पिछले महीने पाक दौरे को छोड़ने के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि बाबर आजम की टीम कुछ आक्रमक रूख दिखा सकती है।

कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर और कमेंटेटर न्यूजीलैंड के बारे में मुखर रहे हैं क्योंकि पिछले महीने रावलपिंडी में शुरूआती एकदिवसीय मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले पाकिस्तान के सीमित ओवरों के दौरे को रद्द कर दिया गया था। इसके बाद टी 20 विश्व कप के खेल को बदला मैच करार दिया जा रहा था।

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह पूछे जाने पर कि क्या पाकिस्तानी खिलाड़ी न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों के प्रति आक्रामक थे, विलियमसन ने कहा, नहीं, वे सही भावना से खेले। मुझे विश्वास है, और एक महान भावना है। वे बहुत प्रतिस्पर्धी हैं, एक गौरवान्वित क्रिकेट राष्ट्र, और उन्होंने आज रात यह साबित कर दिया है। वे इस टूनार्मेंट के पहले कुछ खेलों में उत्कृष्ट रहे हैं। मुझे यकीन है कि वे पूरे बैक एंड में भी बहुत, बहुत प्रतिस्पर्धी होंगे। उनकी उम्मीदें अधिक हैं, इसमें कोई संदेह नहीं करना चाहिए।

सुरक्षा खतरे की धारणा के कारण दौरे को रद्द करने के बारे में बोलते हुए, विलियमसन, जिनकी टीम मंगलवार को कम स्कोर वाले खेल में पांच विकेट से हार गई, उन्होंने कहा, यह स्पष्ट रूप से पाकिस्तानी क्रिकेट प्रशंसकों और क्रिकेटरों के लिए एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण, निराशाजनक स्थिति थी; एक निर्णय जो खिलाड़ियों के नियंत्रण से बाहर था।

यह पूछे जाने पर कि क्या मौका मिलने पर वह पाकिस्तान सुपर लीग में खेलेंगे, विलियमसन ने यह कहा कि श्रृंखला में पहले स्थान पर नहीं खेलना एक असली शर्म है।

उन्होंने कहा, पाकिस्तान लीग एक शानदार लीग है। कभी-कभी वह संघर्ष, मुझे लगता है, हमारे कुछ क्रिकेट के साथ घर वापस आ जाता है। इसलिए यह हमेशा कठिन होता है, लेकिन एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में, आप अक्सर इन अन्य अवसरों को देखते हैं जब समय सही होता है, और वे हमेशा शानदार अनुभव होते हैं। मैंने अन्य खिलाड़ियों से बहुत अच्छी चीजें सुनी हैं जो वहां भी खेल चुके हैं। हाँ, मुझे लगता है, भविष्य में इस पर विचार करने के लिए कुछ है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement