Pakistan have come to T20 World Cup full of confidence, says Williamson-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 27, 2021 2:24 pm
Location
Advertisement

पाकिस्तान टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है: विलियम्सन

khaskhabar.com : मंगलवार, 26 अक्टूबर 2021 3:36 PM (IST)
पाकिस्तान टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है: विलियम्सन
शारजाह। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन का मानना है कि पाकिस्तान आईसीसी टी20 विश्व कप में पूरे आत्मविश्वास के साथ आया है। विलियम्सन ने कहा, जिस तरह से उन्होंने भारत को दस विकेट से हराया, उन्हें इस टूर्नामेंट को जीतने का प्रबल दावेदार बनाता है। न्यूजीलैंड टूर्नामेंट में अभियान की शुरुआत मंगलावर को पाकिस्तान के खिलाफ शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में करेगा। विलियम्सन ने सोमवार को प्रेस कॉंफ्रेस में कहा, "पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। मुझे लगता है कि वह इस टूर्नामेंट के लिए आत्मविश्वास से भड़े हुए हैं और वह इन परिस्थितियों में बाकी टीमों के मुकाबले सबसे ज्यादा खेल चुके हैं। जिस तरह का प्रदर्शन उन्होंने किया, इससे साफ पता चलता है कि वह इस टूर्नामेंट को जीतने के प्रबल दावेदार हैं।"

उन्होंने कहा, "हमारे खिलाफ भी पाकिस्तान की टीम पूरी क्षमता से खेलेगी। हम फिलहाल अपने खेल पर ध्यान दे रहे हैं और यहां कि परिस्थितियों को समझ रहे हैं। हमें यहां तीनों स्थलों पर खेलना है और मुझे लगता है कि हर स्थल की परिस्थिति अलग होने वाली है।"

विलियम्सन ने पाकिस्तान की टीम को यूवा और अनुभवी खिलाड़ियों की संयोजन वाली टीम बताया।

उन्होने कहा, "उनकी टीम का संयोजन बेहतरीन है। टीम में यूवा और अनुभवी खिलाड़ियों के होने से उनकी टीम काफी मजबूत है। मध्यक्रम में मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक टीम को काफी अनुभव प्रदान करते हैं। बाबर और रिजवान जो शीर्ष क्रम में शानदार फॉर्म में हैं। "

न्यूजीलैंड ने हाल ही में सुरक्षा का हवाला देते हुए पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था जिसके बाद यह पहला मौका होगा जहां दोनों टीमें आमने सामने होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement