Pakistan coach Mickey Arthur reaction about world cup team selection-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 1:32 am
Location
Advertisement

आर्थर ने कहा, इंजी और मैं लंबे समय से इस बात को लेकर सहमत हैं

khaskhabar.com : शनिवार, 09 फ़रवरी 2019 4:42 PM (IST)
आर्थर ने कहा, इंजी और मैं लंबे समय से इस बात को लेकर सहमत हैं
लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर ने कहा है कि विश्व कप के लिए टीम का चयन पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, इस वर्ष इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप को शुरू होने में अब केवल चार महीने का ही समय बचा है। पाकिस्तान को विश्व कप से पहले 10 वनडे मैच खेलने हैं।

आर्थर का कहना है कि विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम का चयन करने से पहले चयनकर्ता और टीम प्रबंधन आगामी पीएसएल और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में खिलाडिय़ों के प्रदर्शन पर ध्यान रखेंगे। इन्हीं प्रदर्शन के आधार पर विश्व कप के लिए टीम की घोषणा की जाएगी। आर्थर ने दक्षिण अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद यह बात कही है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर पाकिस्तान को टेस्ट सीरीज में 0-3 से, वनडे में 2-3 से और टी20 में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा है। आर्थर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इंजी (चयनकर्ता प्रमुख इंजमाम उल हक) और मैं लंबे समय से इस बात को लेकर सहमत हैं। ईमानदारी से कहूं तो मैंने उसी रात को ड्रेसिंग रूम में लडक़ों को इस बारे में बता दिया था।

आर्थर ने कहा, मुझे लगता है कि 15 स्थानों के लिए हमें शायद 19 खिलाड़ी मिल गए हैं। पीएसएल से में हमेशा एक या दो अच्छे निकलकर सामने आते हैं, इसलिए हम कुछ उन खिलाडिय़ों पर भी ध्यान देने वाले हैं, जिन्हें लेकर हम आश्वस्त नहीं हैं। हमें ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर भी ध्यान रखना होगा और फिर हम इंग्लैंड के लिए जाएंगे।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement