Our work will not end till we get Olympic medal: Manpreet -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 7, 2021 12:37 pm
Location
Advertisement

ओलंपिक मेडल मिलने तक हमारा काम खत्म नहीं होगा : मनप्रीत

khaskhabar.com : गुरुवार, 15 अप्रैल 2021 5:34 PM (IST)
ओलंपिक मेडल मिलने तक हमारा काम खत्म नहीं होगा : मनप्रीत
नई दिल्ली| भारत की पुरुष हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह ने टीम से यूरोप में होने वाले प्रो लीग मैचों और बाद में इस साल के होने वाले टोक्यो ओलंपिक में अपने अच्छे फॉर्म को जारी रखने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया है। भारत ने ओलंपिक चैम्पियन अर्जेना पर 4-2 से जीत के साथ अपने दौरे का अंत किया।

मनप्रीत ने कहा, अपने घरेलू मैदान पर अर्जेंटीना जैसी वास्तव में मजबूत टीम के खिलाफ जीतना बड़ी बात है। एक बड़ा आत्मविश्वास बूस्टर है, लेकिन हमें परिणामों में अधिक नहीं पड़ना चाहिए। हमें उन क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है जिनमें सुधार की आवश्यकता है। हमारा काम तब तक खत्म नहीं होगा जब तक हम टोक्यो में पोडियम पर खड़े नहीं होते।

भारतीय कप्तान ने आगे कहा, इन मैचों के बाद, हमें लगता है कि कुछ ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर हमें सुधार करने की आवश्यकता है। जबकि हमने एक टीम के रूप में अच्छा किया था और एक मैच में अंतिम समय में वापसी की थी। हमें खेल का स्तर बनाए रखना होगा और हमेशा कोशिश करनी होगा कि दबाव विपक्षी टीम पर डालें रखें।"

भारतीय खिलाड़ी छह एफआईएच हॉकी प्रो लीग मैचों के लिए यूरोप के लिए रवाना होने से पहले अगले हफ्ते बेंगलुरु में स्पोर्ट्स अथॉरिटी ऑफ इंडिया सेंटर में लौटेंगे।

लंदन में 8 और 9 मई को ग्रेट ब्रिटेन से उसका सामना होगा और फिर 15 और 16 मई को वालेंसिया में स्पेन के खिलाफ डबल हेडर होगा। इसके बाद वे 22 और 23 मई को हैम्बर्ग में जर्मनी से खेलेंगे।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement