Orange Cap near du Plessis and Purple Cap near Rabada-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 31, 2020 3:46 am
Location
Advertisement

डु प्लेसिस के पास ऑरेंज कैप और रबादा के पास पर्पल कैप

khaskhabar.com : शनिवार, 26 सितम्बर 2020 2:07 PM (IST)
डु प्लेसिस के पास ऑरेंज कैप और रबादा के पास पर्पल कैप
दुबई| चेन्नई सुपर किंग्स के विस्फोटक बल्लेबाज फॉफ डु प्लेसिस और दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दिल्ली और चेन्नई के बीच शुक्रवार को समाप्त हुए मैच के बाद फिलहाल में क्रमश: ऑरेंज कैप और पर्पल कैप धारी हैं। ऑरेंज कैप सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर रहने वाले बल्लेबाजों को और पर्पल कैप सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में टॉप पर रहने वाले गेंदबाज को दिया जाता है।

डु प्लेसिस ने चेन्नई के लिए तीन मैचों में 173 रन बनाए हैं और वह सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में टॉप पर हैं। उन्होंने शुक्रवार को दिल्ली के खिलाफ 34 गेंदों पर 43 रन बनाए। हालांकि चेन्नई को इस मैच में 44 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

किंग्स इलेवन पंजाब के लोकेश राहुल दो मैचों में 153 रनों के साथ दूसरे और उनके टीम साथी मयंक अग्रवाल दो मैचों में 115 रनों के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

गेंदबाजों की सूची में रबादा दो मैचों में पांच विकेट के साथ टॉप पर हैं। चेन्नई के सैम कुरैन तीन मैचों में पांच विकेट के साथ दूसरे और किंग्स इलेवन पंजाब के मोहम्मद शमी चार विकेटों के साथ तीसरे नंबर पर हैं।

दिल्ली कैपिटल्स लगातार दो जीत के साथ चार अंक लेकर अंकतालिका में टॉप पर है। पंजाब दूसरे और मुंबई इंडियंस तीसरे नंबर पर है।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement