Olympics Shooting: Manu finished fifth in the first round of 25m pistol qualification -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 25, 2021 4:54 am
Location
Advertisement

ओलंपिक (निशानेबाजी) : 25 मीटर पिस्टल क्वालीफिकेशन के पहले राउंड में पांचवें स्थान पर रहीं मनु

khaskhabar.com : गुरुवार, 29 जुलाई 2021 2:11 PM (IST)
ओलंपिक (निशानेबाजी) : 25 मीटर पिस्टल क्वालीफिकेशन के पहले राउंड में पांचवें स्थान पर रहीं मनु
टोक्यो| भारतीय निशानेबाज मनु भाकर यहां चल रहे टोक्यो ओलंपिक में महिला 25 मीटर पिस्टल इवेंट के पहले क्वालीफिकेशन राउंड में पांचवें और राही सरनाबोत 25वें स्थान पर रहीं। महिला 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में फाइनल में पहुंचने में नाकाम रहने के बाद मनु ने 25 मीटर पिस्टल इवेंट में बेहतर फॉर्म में दिखीं और उन्होंने 292 का स्कोर किया।

सर्बिया की जोराना अरुनोविच 296 के स्कोर के साथ शीर्ष पर रहीं जबकि दूसरे स्थान पर ग्रीस की आना कोराकाकी रहीं जिन्होंने 294 का स्कोर किया। तीसरे नंबर पर बुल्गारिया की एंटोनेटा कोस्टाडिनोवा रहीं जिन्होंने 293 का स्कोर किया।

प्रीसिसन और रेपिड क्वालीफिकेशन के दो राउंड के स्कोर जोड़े जाएंगे और शीर्ष-8 निशानेबाज महिला 25 मीटर के फाइनल में जगह बनाएंगे जो शुक्रवार को होगा।

मनु ने जहां इस इवेंट में बेहतर प्रदर्शन किया वहीं राही यहां भी संघर्ष करती दिखीं और पहले क्वालीफिकेशन राउंड में 25वें स्थान पर रहीं। एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता राही ने 287 का स्कोर किया और वह 44 निशानेबाजों में 25वें स्थान पर रहीं।

महाराष्ट्र के कोल्हापुर की रहने वाली राही ने पिछले महीने क्रोएशिया विश्व कप में स्वर्ण जीता था लेकिन वह इस फॉर्म को बरकरार रखने में नाकाम रहीं।

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement