ODI World Cup : Hamid Hassan included in afghanistan team-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:52 am
Location
Advertisement

विश्व कप : हामिद हसन को मिला मौका, ये है अफगानिस्तान की टीम

khaskhabar.com : सोमवार, 22 अप्रैल 2019 2:19 PM (IST)
विश्व कप : हामिद हसन को मिला मौका, ये है अफगानिस्तान की टीम
नई दिल्ली। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हामिद हसन को 30 मई से इंग्लैंड एंड वेल्स में शुरू हो रहे विश्व कप के लिए चुनी गई अफगानिस्तान की टीम में शामिल किया गया है। हसन ने कुल 32 वनडे मैच खेले हैं और आखिरी बार 2016 में आयरलैंड के खिलाफ मैच खेला था। उन्होंने अब तक वनडे मैचों में 20.58 के औसत के साथ कुल 56 विकेट चटकाए हैं। मुख्य चयनकर्ता दावलत खान अहमदजाई ने कहा कि हम भाग्यशाली हैं, अनुभवी तेज गेंदबाज हामिद हसन की वापसी हमारे लिए अच्छी खबर है।

हालांकि हम आगामी अभ्यास मैचों में उनकी फिटनेस और फॉर्म का जायजा लेंगे। अफगानिस्तान चयन समिति ने तीन सीनियर खिलाडिय़ों- इकराम अलिखिल, करीम जनत और सायद शिर्जाद को रिजर्व के तौर पर रखा है। अहमदजाई ने कहा कि विश्व कप के लिए हम छह महीने से तैयारी कर रहे हैं। हमारा लक्ष्य टूर्नामेंट में प्रेरणादायक क्रिकेट खेलना है।

हम जानते हैं कि वहां मजबूत टीमें हैं, लेकिन हम लक्ष्य को पाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा, हम टूर्नामेंट में बिना किसी डर के प्रतिस्पर्धा की भावना से क्रिकेट खेलने की कामना करते हैं। गुलबदीन नायब को टीम का कप्तान चुना गया है। अफगानिस्तान का पहला मैच एक जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement