ODI World Cup : Dinesh Chandimal out from sri lanka team-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 3:51 pm
Location
Advertisement

विश्व कप : श्रीलंकाई टीम घोषित, चांडीमल बाहर, तीन की वापसी

khaskhabar.com : गुरुवार, 18 अप्रैल 2019 7:05 PM (IST)
विश्व कप : श्रीलंकाई टीम घोषित, चांडीमल बाहर, तीन की वापसी
कोलंबो। श्रीलंका ने अगले महीने से इंग्लैंड में शुरू होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए गुरुवार को टीम की घोषणा कर दी। आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, 15 सदस्यीय टीम में मीलिंदा सिरीवर्दना, जेफ्री वांडरसे और जीवन मेंडिस की वापसी हुई है। सिरीवर्दना और और वांदरसे ने अपना पिछला वनडे मैच अक्टूबर 2017 में खेला था।

इसके अलावा जीवन की चार साल बाद वापसी हुई है। उन्होंने अपना पिछला मैच 2015 के विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ खेला था। हालांकि चयनकर्ताओं ने कई नियमित खिलाडिय़ों जैसे, निरोशन डिकवेला, दानुष्का गुणातिल्का, दिनेश चंडीमल, उपुल थरंगा और अकिला धनंजय को टीम से बाहर का दिया है।

टीम की कमान दिमुथ करुणारत्ने के हाथों में होगी, जिन्हें बुधवार को ही कप्तान नियुक्त किया गया है। टीम में किसी खिलाड़ी को उप कप्तान नहीं बनाया गया है। हालांकि लासिथ मलिंगा और एंजेलो मैथ्यूज जैसे अनुभवी खिलाड़ी को टीम में रखा गया है। मलिंगा और मैथ्यूज का यह आखिरी विश्व कप हो सकता है।

टीम : दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, लाहिरू थिरिमाने, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, धनंजया सिल्वा, जेफरी वांडरसे, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, लसिथ मलिंगा, सुरंगा लकमल, नुवान प्रदीप, जीवन मेंडिस, मिलिंदा सिरिवर्दना।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement