No.1 tennis player Rafael Nadal tells this thing impossible-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:30 am
Location
Advertisement

नं.1 टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने इस बात को बताया नामुमकिन

khaskhabar.com : शनिवार, 05 मई 2018 12:42 PM (IST)
नं.1 टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने इस बात को बताया नामुमकिन
मेड्रिड। स्पेन के राफेल नडाल ने कहा कि इस सीजन के शुरुआत में लीग चोटों के कारण उन्हें नहीं लगता कि वे साल का अंत एटीपी रैंकिंग में पहले स्थान पर रहते हुए कर पाएंगे। समाचार एजेंसी एफे को दिए एक साक्षात्कार में नडाल ने गुरुवार को ये बातें कही हैं। नडाल अगले सप्ताह मेड्रिड ओपन में खेलते नजर आएंगे। मौजूदा वल्र्ड नंबर-1 नडाल ने कहा, मैंने चोटों के कारण तीन महीने खो दिए। तीन महीने तक नहीं खेलना और फिर साल का अंत पहले स्थान पर रहकर करना, मुझे लगता है कि यह नामुमकिन है।

नडाल को इसी साल जनवरी की शुरुआत में एटीपी वल्र्ड टूर के क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया के मारिन सिलिक के खिलाफ खेले गए क्वार्टर फाइनल के पांचवें सेट में चोट के कारण मैच छोडऩा पड़ा था। नडाल एटीपी वल्र्ड रैंकिंग में अपने सबसे कड़े प्रतिद्वंद्वी स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर से मामूली बढ़त लिए हुए हैं। फेडरर दूसरे स्थान पर हैं।

नडाल ने हालांकि हाल ही में क्ले कोर्ट पर शानदार प्रदर्शन किया है और हाल ही में 11वीं बार बार्सिलोना ओपन का खिताब अपने नाम किया था। उन्होंने कहा, सीजन की शुरुआत चोटों से करने के बाद अब जिस तरह से चीजें हो रही हैं उनसे मैं काफी खुश हूं। डेविस कप, मोंटे कार्लो और बार्सिलोना ओपन में मेरे साथ जितना अच्छा हो सकता था हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement