New Zealand Tour : Lasith Malinga appointed captain of odi and t20 sri lanka team-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 7:29 am
Location
Advertisement

न्यूजीलैंड दौरा : इन्हें हटा मलिंगा को बनाया वनडे व टी20 टीम का कप्तान

khaskhabar.com : शनिवार, 15 दिसम्बर 2018 11:46 AM (IST)
न्यूजीलैंड दौरा : इन्हें हटा मलिंगा को बनाया वनडे व टी20 टीम का कप्तान
कोलंबो। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लौटने के तीन महीने बाद ही दाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को न्यूजीलैंड दौरे पर होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त कर दिया गया है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, वनडे और टी20 में लगातार कप्तानी करते आ रहे दिनेश चांडीमल से कप्तानी छीन ली गई है और चयन समिति के बदलते ही सीमित ओवरों के लिए टीम के कप्तान को भी बदल दिया गया है।

नई चयन समिति ने न्यूजीलैंड दौरे पर खेली जाने वाली वनडे और टी20 सीरीज के लिए मलिंगा को टीम की कमान सौंपी हैं। वहीं, विकेटकीपर निरोशन डिकवेला टीम के उपकप्तान बनाए गए हैं। मलिंगा पिछले करीब एक साल से फॉर्म और फिटनेस को लेकर श्रीलंकाई टीम से बाहर चल रहे थे। उन्होंने सितंबर में खेले गए एशिया कप के दौरान राष्ट्रीय टीम में वापसी की थी।

मलिंगा के अलावा एंजेलौ मैथ्यूज की भी टीम में वापसी हुई है। इसके अलावा सीकुगे प्रसन्ना और बल्लेबाज असेला गुणारत्ने भी टीम में जगह बनाने में सफल रहे हैं। गेंदबाजी में प्रमुख तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल को टीम से बाहर रखा गया है। श्रीलंका को अगले साल जनवरी में न्यूजीलैंड दौरे पर तीन वनडे और एक टी20 मैच खेलना है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement