Naresh Kumar says, Bringing Paes and Bhupathi together again a great move-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:53 pm
Location
Advertisement

‘उम्मीद है पेस-भूपति मतभेद छोड करेंगे बेहतरी के लिए काम’

khaskhabar.com : शनिवार, 25 मार्च 2017 12:41 PM (IST)
‘उम्मीद है पेस-भूपति मतभेद छोड करेंगे बेहतरी के लिए काम’
कोलकाता। भारतीय डेविस कप टीम के पूर्व कप्तान नरेश कुमार ने उम्मीद जताई है कि देश के दो बड़े खिलाडिय़ों लिएंडर पेस और महेश भूपति अपने बीच के मतभेदों को पीछे छोड़ उजबेकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में देश की बेहतरी के लिए काम करेंगे। भारत और उजबेकिस्तान के बीच डेविस कप के एशिया/ओसीनिया ग्रुप-1 का मुकाबला सात अप्रैल से शुरू होगा।

इन दोनों के अलावा भारतीय टीम में युकी भांबरी, रामकुमार रामनाथन, श्रीराम बालाजी, प्राजनेश गुन्नेस्वरन भी शामिल हैं। नरेश ने कहा, मैं इस कदम का स्वागत करता हूं। उन दोनों के बीच मतभेद थे। आप जानते हैं कि हर किसी के बीच मतभेद होते हैं। अगर वह एकसाथ आते हैं तो यह बहुत अच्छा होगा। रोलां गैरो की राष्ट्रीय टेनिस टूर्नामेंट के मौके पर दक्षिण कलिकत्ता संसद (डीकेएस) आए नरेश ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, दो-तीन साल पहले यह सब हो रहा था। हमें इससे बाहर निकलना होगा।

उम्मीद है भूपति के आने से दोनों में सुलह होगी और यह महाभारत खत्म होगी। भूपति को पिछले साल 22 दिसंबर को भारतीय डेविस कप टीम का गैर-प्रतिस्पर्धी कप्तान बनाया गया है। नरेश ने कहा, इन दोनों के पास खेल की अच्छी जानकारी है। भूपति का बैकहैंड शानदार है, वे इसे दूसरों को सिखा सकते हैं। सानिया मिर्जा खिलाडिय़ों को फोरहैंड शॉट सिखा सकती हैं।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement