Nadal crosses over to Kia electric-powered EV6-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 17, 2022 4:56 pm
Location
Advertisement

नडाल ईवी-6 क्रॉसओवर का करेंगे इस्तेमाल, किआ ने लॉन्च किया मॉडल

khaskhabar.com : शनिवार, 23 अक्टूबर 2021 2:02 PM (IST)
नडाल ईवी-6 क्रॉसओवर का करेंगे इस्तेमाल, किआ ने लॉन्च किया मॉडल
चेन्नई। टेनिस कोर्ट को अपने दमदार खेल से जगमगा देने वाले स्पेनिश स्टार राफेल नडाल कोरियाई कार निर्माता किआ कॉपोर्रेशन द्वारा बनाए गए इलेक्ट्रिक-पावर्ड ईवी6 क्रॉसओवर कार का इस्तेमाल करेंगे। स्पेन के मैलोर्का के मैनाकोर में राफा नडाल अकादमी में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान किआ ने टेनिस स्टार को ईवी6 जीटीलाइन सौंपी।

इसके बाद, किआ ने यूरोप में मॉडल लॉन्च किया।

किआ ने एक बयान में कहा, ''नडाल मल्लोर्का में अपनी व्यक्तिगत गतिशीलता के साथ-साथ 2022 ऑस्ट्रेलियन ओपन जैसे प्रमुख टेनिस टूर्नामेंटों में सक्रिय रूप से ईवी 6 क्रॉसओवर का उपयोग करेंगे।

किआ ने कहा, इसके अलावा, उन्होंने 2022 तक राफा नडाल अकादमी और राफा नडाल फाउंडेशन में उपयोग किए जाने वाले सभी वाहनों को इलेक्ट्रिक वाहनों में बदलने के लिए अपनी रुचि जाहिर की है।"

नडाल ने कहा, "स्वाभाविक रूप से मेरे काम में मुझे अधिक यात्रा की आवश्यकता होती है,और मेरी जीवनशैली पूरी तरह से ठहरी हुई नहीं है। लेकिन मैं आवश्यक परिवर्तन करने के लिए ²ढ़ हूं और इसलिए ईवी 6 क्रॉसओवर का इस्तेमाल करूंगा।"

किआ के ग्लोबल ब्रांड और कस्टमर एक्सपीरियंस डिवीजन के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और हेड आर्टूर माटिर्ंस ने कहा, किआ में हम अपने विचारों पर ²ढ़ता से विश्वास करते हैं, जो लोगों को प्रेरित करते हैं। ईवी 6 वह मॉडल है, जो हमारे इस नए ब्रांड का प्रतीक है और हम पिछले 15 वर्षों से अपनी वैश्विक ब्रांड एंबेसडर के रूप में राफा को अपनी टीम में देखकर गौरवान्वित महसूस करते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement