My heart always beats for the West Indies: Gayle -m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 19, 2021 5:41 am
Location
Advertisement

मेरा दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए धड़कता है : गेल

khaskhabar.com : मंगलवार, 02 मार्च 2021 5:54 PM (IST)
मेरा दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए धड़कता है : गेल
एंटिगा| वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने कहा है कि उनका दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए धड़कता है और जब भी उन्हें राष्ट्रीय टीम की तरफ से खेलने का मौका मिला है उन्होंने इसके लिए कभी मना नहीं किया और ना ही करेंगे। दुनिया मे घूम-घूम कर लीग्स में खेलने वाले गेल पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के लिए पाकिस्तान थे जब उन्हें श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने के लिए कॉल किया गया। विंडीज और श्रीलंका के बीच चार मार्च से टी20 सीरीज होनी है।

2012 और 2016 टी20 विश्वकप विजेता टीम का हिस्सा रहे गेल ने कहा कि उनकी नजरें तीसरी बार टीम के लिए टी20 विश्व कप जीतने पर लगी हुई हैं।

क्रिकबज के अनुसार गेल ने कहा, "जब मेरे पास कॉल आया और पूछा गया कि क्या मैं खेलने के इच्छुक हूं। मैंने कहा, हां में विंडीज के लिए खेलना चाहता हूं। मेरा दिल हमेशा वेस्टइंडीज के लिए ही धड़कता है। मैं इस वक्त विंडीज के लिए किसी भी चीज को ठुकराने वाला नहीं हूं।"

उन्होंने कहा, "इसलिए मैं पाकिस्तान से वापस आया और टीम से जुड़ा। हमें टीम में एकजुटता रखनी होगी और मुझे भरोसा है कि हम टी20 ट्रॉफी जीत सकते हैं।"

गेल ने कहा था कि वह 2019 विश्व कप के बाद वनडे से संन्यास ले लेंगे कि टूर्नामेंट के बाद वह अपनी बात से पलट गए थे। उन्होंने स्वीकार किया था कि वह फिलहाल फ्रेंचाइजी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं।

गेल ने कहा, "मैंने खेल से संन्यास लेने के बारे में सोचा था लेकिन लोगों ने कहा कि नहीं आप मत जाओ औत जितना खेल सकते हो खेलो। इसलिए मैंने फैसला किया कि मैं खेलूंगा। मैंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलने के बारे सोचा और जितना हो सके लोगों का मनोरंजन करने के बारे में विचार किया।"

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement