Mukesh, Simarjeet hold promise for future for CSK, says Stephen Fleming-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:49 pm
Location
Advertisement

स्टीफन फ्लेमिंग ने मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह की प्रशंसा की

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 3:47 PM (IST)
स्टीफन फ्लेमिंग ने मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह की प्रशंसा की
मुंबई । चेन्नई सुपर किंग्स शुक्रवार रात ब्रेबार्न स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेले गए अंतिम लीग मैच में भले ही प्लेऑफ से बाहर हो गई है, लेकिन चेन्नई फ्रेंचाइजी के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि टीम ने युवा गेंदबाज मुकेश चौधरी और सिमरजीत सिंह की खोज की है, जहां दोनों गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा है। 25 वर्षीय चौधरी ने 13 मैचों में 16 विकेट लिए, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ 4/46 था। दाएं हाथ के स्किडी पेसर 24 वर्षीय सिमरजीत ने भी छह मैचों में 2/27 के सर्वश्रेष्ठ आकड़े के साथ चार विकेट झटके।

फ्लेमिंग ने आईपीएल 2022 में सीएसके के अभियान के समापन पर दोनों की सराहना करते हुए कहा कि, "मुझे लगता है कि मुकेश ने शानदार गेंदबाजी की, वे अंत तक टीम के साथ रहे, जहां उन्होंने बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा और विकेट झटकते रहे। दूसरी ओर सिमरजीत ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने भी छह मैचों में टीम के लिए अच्छा किया।"

वहीं, फ्लेमिंग ने आगे यह भी उल्लेख किया कि ऑलराउंडर मोईन अली ने बल्ले और गेंद से अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया।

फ्लेमिंग ने आगे कहा कि, "अली ने शानदार प्र्दशन किया। वह हमारे मार्की खिलाड़ियों में से एक है और मैंने सोचा था कि यह शायद 250 रन तक बल्लेबाज बना लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और वे 150 रन पर ही सीमित रहे गए।" इस सीजन में सीएसके आठ अंकों के साथ अंक तालिका में नौवें स्थान पर रही।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement