MS Dhoni friend and manager Arun Pandey appreciates him-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:02 pm
Location
Advertisement

‘धोनी में विपरीत स्थितियों से लडक़र मजबूती से आगे बढऩे की क्षमता’

khaskhabar.com : सोमवार, 08 जुलाई 2019 1:19 PM (IST)
‘धोनी में विपरीत स्थितियों से लडक़र मजबूती से आगे बढऩे की क्षमता’
लंदन। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रविवार को 38 साल के हो गए। मौजूदा विश्व कप में उनके प्रदर्शन के कारण उनकी आलोचना हो रही है और माना जा रहा है कि वे कभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं। लेकिन, उनके लंबे समय से दोस्त और मैनेजर अरुण पांडे का कहना है कि धोनी में अभी भी अपने आलोचकों का मुंह बंद करने की क्षमता है।

धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए पांडे ने कहा कि मैं अपने दोस्त और दिग्गज क्रिकेटर एमएस धोनी पर पिक्चराइज हुए गीत बेसब्रियां से शुरुआत करना चाहूंगा क्योंकि इसमें धोनी की यात्रा बहुत खूबसूरती से दिखाई गई है जो संघर्ष, उपलब्धियों और आलोचनाओं से भरी हुई है। विश्व कप में धीमी बल्लेबाजी के कारण धोनी की आलोचना हो रही है और कयास लगाए जा रहे हैं कि वे टूर्नामेंट के समाप्त होने के बाद संन्यास ले सकते हैं।

पांडे ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में बहुत लंबा सफर तय किया है। उन्होंने सबसे पहले अपनी पहचान बनाने के लिए लड़ाई लड़ी, उसके बाद खुद की आर्थिक रूप से मदद की और क्रिकेट में लगातार आगे बढ़े। 2011 में उन्होंने टीम को विश्व कप का खिताब दिलाया और फिर नए खिलाडिय़ों के आने के कारण उन्हें अपने फॉर्म को भी बेहतरीन रखना पड़ा। यह सब देखते हुए यह कहा जा सकता है कि उनका करियर बेहद रोमांचक रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement