MS Dhoni childhood coach keshav banerjee reaction about his retirement-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 24, 2019 10:10 pm
Location
Advertisement

‘चयनकर्ताओं को एमएस धोनी से बात कर चीजें साफ करनी चाहिए’

khaskhabar.com : शनिवार, 20 जुलाई 2019 6:50 PM (IST)
‘चयनकर्ताओं को एमएस धोनी से बात कर चीजें साफ करनी चाहिए’
कोलकाता। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बचपन के कोच केशव बनर्जी का मानना है कि धोनी अभी भी खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हैं। उन्होंने कहा कि अगर भारतीय टीम चाहती है कि धोनी के बल्ले से सर्वश्रेष्ठ निकले तो चयनकर्ताओं को उनके वर्कलोड का ध्यान रखना चाहिए। धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे से खुद को अलग रखा है और दो महीने तक आराम करने का फैसला किया है। बनर्जी ने आईएएनएस से कहा, धोनी में अभी भी क्रिकेट बचा है।

मुझे पता है कि वे अभी भी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए फिट हैं। भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद धोनी की संन्यास को लेकर काफी बातें की जा रही है। बनर्जी ने कहा, मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं को धोनी से बात करनी चाहिए और चीजें साफ करनी चाहिए। मैं धोनी को बचपन से ही जानता हूं। मुझे भी नहीं पता कि वे कब संन्यास लेंगे, इसलिए मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है।

लेकिन इस समय वे फिट लग रहे हैं और अपने खेल का आनंद ले रहे हैं। यह पूछे जाने पर कि ऋषभ पंत जैसे युवा विकेटकीपर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं, धोनी के बचपन के कोच ने कहा, पंत को मार्गदर्शन की जरूरत है और धोनी से अच्छा उनका कौन मार्गदर्शन कर सकता है। यह मेरा निजी विचार है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement