Most Improved Player of the Year: Satvik-Chirag Named-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2020 11:34 am
Location
Advertisement

मोस्ट इम्प्रूव्ड प्लेयर आफ द ईयरः सात्विक-चिराग नामित

khaskhabar.com : गुरुवार, 05 दिसम्बर 2019 3:30 PM (IST)
मोस्ट इम्प्रूव्ड प्लेयर आफ द ईयरः सात्विक-चिराग नामित

दिल्ली। विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) ने शीर्ष भारतीय पुरुष युगल जोड़ी सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को ’मोस्ट इम्प्रूव्ड प्लेयर आफ द ईयर’ पुरस्कार के लिए नामित किया है। सात्विक-चिराग की जोड़ी इस समय विश्व रैंकिंग में 13वें नंबर पर हैं। इस जोड़ी ने हाल ही शानदार प्रदर्शन किया है। वहीं भारतीय पैरा बैडमिंटन प्लेयर प्रमोद भगत ’सर्वश्रेष्ठ पुरुष पैरा बैडमिंटन खिलाड़ी’ के लिए नामित हुए है।


सात्विक-चिराग की जोड़ी अगस्त में थाईलैंड ओपन के रूप में पहला सुपर 500 खिताब जीतने के अलावा अक्टूबर में फ्रेंच ओपन के फाइनल में और नवंबर में चीन ओपन के सेमीफाइनल में पहुंची है।

’मोस्ट इम्प्रूव्ड प्लेयर आफ द ईयर’ का पुरस्कार जीतने के लिए भारतीय जोड़ी को कनाडा की महिला एकल खिलाड़ी मिशेल ली, कोरिया की किम सो योंग और कोंग ही योंग की महिला युगल जोड़ी और प्रवीण जोर्डन तथा मेलाती देइवा ओकतावियांती की इंडोनेशिया की मिश्रित युगल जोड़ी की चुनौती का सामना करना होगा।


उनके अलावा इस बार कोई भी भारतीय खिलाड़ी पुरुष और महिला एकल वर्ग में साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के पुरस्कार की दौड़ में शामिल नहीं है। साल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को ये पुरस्कार 9 दिसंबर को चीन में दिए जाएंगे।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement