Monaco chief Vadim Vasilyev says, Kylian Mbappe worth at least 250 million euro since fifa world cup Slide 2-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 18, 2024 7:11 pm
Location
Advertisement

‘विश्व कप के बाद 25 करोड़ यूरो के करार के काबिल हैं एमबाप्पे’

khaskhabar.com : बुधवार, 15 अगस्त 2018 1:12 PM (IST)
‘विश्व कप के बाद 25 करोड़ यूरो के करार के काबिल हैं एमबाप्पे’
पणजी। फुटबॉल के दो दिग्गज अर्जेंटीना के डिएगो माराडोना और पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मूर्तियां उत्तरी गोवा के कंडोलिम गांव में लगाई जाएंगी। इन दो दिग्गजों की मूर्तियां लगाने के पीछे मकसद युवाओं को खेल के प्रति प्रोत्साहित करना है। गोवा के उप-सभापति मिशेल लोबो ने इस बात की घोषणा की। लोबो ने यहां एक पार्क का उद्घाटन करते हुए संवाददाताओं से कहा कि हम यहां कंडोलिम में रोनाल्डो और माराडोना की मूर्तियां लगाएंगे। हम चाहते हैं कि युवा फुटबॉल के इन दिग्गजों से प्रेरित हों।

यह फुटबॉल को पसंद करने वालों का गांव है और यहां कई युवा खिलाड़ी फुटबॉल खेलते हैं। उन्होंने कहा, माराडोना की मूर्ति पीतल से बनी होगी, जिसका वजन 500 किलो होगा। मूर्ति के लिए यह हमारी योजना है। रोनाल्डो की मूर्ति पार्क में लगाई जाएगी जबकि माराडोना की मूर्ति कंडोलिम फुटबॉल मैदान में। गोवा को उसके फुटबॉल प्रेम के लिए जाना जाता है। यहां से डेम्पो स्पोटर्स क्लब, सालगावकर स्पोटर्स क्लब और चर्चिल ब्रदर्स जैसे फुटबॉल क्लब आते हैं।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

2/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement