Monaco chief Vadim Vasilyev says, Kylian Mbappe worth at least 250 million euro since fifa world cup-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 16, 2018 4:08 pm
Location
Advertisement

‘विश्व कप के बाद 25 करोड़ यूरो के करार के काबिल हैं एमबाप्पे’

khaskhabar.com : बुधवार, 15 अगस्त 2018 1:11 PM (IST)
‘विश्व कप के बाद 25 करोड़ यूरो के करार के काबिल हैं एमबाप्पे’
लंदन। मोनाको उपाध्यक्ष वादिम वासिलेव का मानना है कि फ्रांस के युवा स्टार फुटबॉलर किलियन एमबाप्पे जैसे खिलाड़ी जीवन में एक बार होते हैं और वे विश्व कप के बाद 25 करोड़ यूरो के करार के काबिल हैं। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, विश्व कप में एमबाप्पे ने शानदार प्रदर्शन कर सर्वश्रेष्ठ युवा खिलाड़ी का पुरस्कार जीता था। वासिलेव ने कहा कि एमबाप्पे शानदार खिलाड़ी हैं और बालोन डी ओर का भविष्य हैं।

मैं इस बात को पहले से ही जानता था और क्लब से जाने से पहले वे मेरे घर में थे। मेरे पास बालोन डी ओर की प्रतिलिपि है। मैंने उसकी फोटो खींचकर एमबाप्पे को भेजी थी और कहा था कि जल्द ही यह तुम्हारा होगा। मोनाको क्लब के उपाध्यक्ष वासिलेव ने कहा कि विश्व कप के बाद कुछ ही लोगों को यह संदेह होगा कि बालोन डी ओर खिताब एमबाप्पे का कैसे हो सकता है? उन्होंने कहा, हमें गर्व है कि एमबाप्पे हमारी अकादमी से निकले खिलाड़ी हैं।

हमें गर्व है कि हमने एक चैम्पियन देकर फुटबॉल में योगदान दिया है। नेमार 22 करोड़ यूरो की रिकॉर्ड राशि में पीएसजी में गए थे, तो इसका साफ मतलब यह है कि विश्व कप के बाद एमबाप्पे 25 करोड़ यूरो के करार के काबिल हो गए हैं। वासिलेव ने कहा कि मोनाको फुटबॉल क्लब को एमबाप्पे जैसे और भी स्टार फुटबॉल खिलाड़ी अकादमी से देने चाहिए, ताकि आगामी वर्षों में फुटबॉल जगत ऐसी प्रतिभाओं को देखकर हैरान रह जाए।

भारत में इस जगह लगेंगी माराडोना और रोनाल्डो की मूर्तियां

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement