Moeen Ali master-class has Matthew Hayden in awe-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jun 26, 2022 1:03 pm
Location
Advertisement

मोईन अली की बल्लेबाजी को देखकर हैरान हुए मैथ्यू हेडन

khaskhabar.com : शनिवार, 21 मई 2022 3:43 PM (IST)
मोईन अली की बल्लेबाजी को देखकर हैरान हुए मैथ्यू हेडन
मुंबई । ब्रेबोर्न स्टेडियम में मोईन अली की बल्लेबाजी को देखकर स्टेडियम में मौजूद दर्शक हैरान रहे गए। साथ ही उनके इस मास्टर क्लास को देखकर ऑस्ट्रेलियाई पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन भी आश्चर्यचकित रहे गए। चेन्नई सुपर किंग्स के हरफनमौला खिलाड़ी ने शुक्रवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 13 चौके और तीन छक्के के साथ 57 गेंदों में 93 रन बनाए। पॉवरप्ले में इतनी अच्छी पारी के बाद कोई भी टीम बोर्ड पर एक शानदार स्कोर खड़ा कर सकती थी, लेकिन सीएसके ने मात्र 150 रन बनाकर पारी को समाप्त किया। चार बार के आईपीएल चैंपियन को अपने आखिरी लीग मैच में मध्य क्रम के ओवरों में गेंदबाजों का कड़ा सामना करना पड़ा।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने कहा, "मोईन ने शानदार पारी खेली और जिस तरह से वह ट्रेंट बोल्ट के ओवर में चौके-छक्के लगा रहे थे, वो वाकई देखने लायक था। उन्होंने ऐसे गेंदबाज के ओवर में रन झटके, जो राजस्थान रॉयल्स के मुख्य गेंदबाजों में से एक थे।"

मोईन ने सीएसके के लिए दूसरा सबसे तेज अर्धशतक भी बनाया, जिसमें उनका अर्धशतक सिर्फ 19 गेंदों पर आया। वहीं, चेन्नई फ्रेंचाइजी के लिए सबसे तेज अर्धशतक सुरेश रैना ने 16 गेंदों पर बनाया।

मोईन के 93 में से 70 रन बाउंड्री के रूप में आए। उनका पहला छक्का प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर लगा। गेंदबाज ने छोटी गेंद फेंकी और मोईन ने उन्हें डीप स्क्वायर लेग पर छक्का जड़ा।

मोईन ने ट्रेंट बोल्ट के ओवर में 26 रन झटके, जहां उन्होंने पहली गेंद पर छक्का और पांच गेंदों पर पांच चौके जड़े। बीच के ओवरों में स्पिनरों को कुछ गति मिली और रनों पर रोक लगाई, लेकिन मोईन सिंगल्स और डबल्स के साथ काम चलाते रहे।

मोईन पारी के 20वें ओवर तक रुके रहे और सीएसके को 150 रन का आंकड़ा छूने में मदद की।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement