Miami Open tennis tournament : Garbine Muguruza retired during match against Wozniacki-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 10:53 am
Location
Advertisement

मियामी ओपन : तबीयत बिगडने से मुगुरुजा ने बीच में छोडा मैच

khaskhabar.com : मंगलवार, 28 मार्च 2017 6:45 PM (IST)
मियामी ओपन : तबीयत बिगडने से मुगुरुजा ने बीच में छोडा मैच
मियामी। स्पेन की गार्बिने मुगुरुजा को मियामी टेनिस ओपन टूर्नामेंट के चौथे दौर में तबीयत बिगडऩे की वजह से बीच मैच से हटना पड़ा। मुगुरुजा यह मुकाबला डेनमार्क की कैरोलिन वोजनिआकी के खिलाफ खेल रही थीं। पहले सेट के टाईब्रेकर के दौरान मुगुरुजा ने अपने ट्रेनर को कोर्ट पर बुलाया। टूर्नामेंट के डॉक्टरों ने उनकी नब्ज और तापमान की जांच की। कुछ देर उपचार चलने के बाद चेयर अंपायर ने बताया कि मुगुरुजा बीमारी के चलते मैच से रिटायर हो रहीं हैं।

पहले सेट में मुगुरुजा को देखकर लग नहीं रहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। लेकिन, फिर गर्मी से पैदा हुई शिकायत की वजह से उन्हें मैच छोडऩा पड़ा। पहले सेट में मुगुरुजा की दो सर्विस उनकी विपक्षी खिलाड़ी ने तोड़ी। दूसरे गेम में वह संघर्ष करती दिखीं। वोजनिआकी पहले सेट में 3-1 से आगे थीं। लेकिन मुगुरुजा ने वापसी करते हुए 5-4 से बढ़त ले ली थी।

इसके कुछ मिनटों बाद ही स्पेन की खिलाड़ी रिटायर हो गईं और वोजनिआकी को क्वार्टर फाइनल में जगह मिली। क्वार्टर फाइनल में उनका सामना चेक गणराज्य की लुसिए साफारोवा से होगा। साफारोवा ने सोमवार को स्लोवाकिया की डोमिनिका सिल्वुलकोवा को 7-6 (7-5), 6-1 से मात दी।

मियामी ओपन में फेडरर का विजयी क्रम जारी

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement