Messi should take a break from internationals: Kempes-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 6:52 pm
Location
Advertisement

मेसी को कुछ दिनों का ब्रेक लेना चाहिए : केम्पेस

khaskhabar.com : शनिवार, 22 जून 2019 12:35 PM (IST)
मेसी को कुछ दिनों का ब्रेक लेना चाहिए : केम्पेस
ब्यूनस आयर्स। अर्जेंटीना के महान फुटबाल खिलाड़ी मारियो केम्पेस का करना है कि लियोनेल मेसी को अपने तथा टीम के हित में अंतर्राष्ट्रीय फुटबाल से कुछ समय के लिए ब्रेक लेना चाहिए।

1978 में विश्व कप जीतने वाली अर्जेंटीना टीम के सदस्य रहे केम्पेस ने टाइक स्पोट्र्स से कहा, ‘‘अभी जो हालात हैं, उन्हें देखते हुए मेसी को कुछ समय के लिए ब्रेक देना गलत नहीं होगा। मेसी को खुद ही इस सम्बंध में सोचना चाहिए।’’

अर्जेंटीना की टीम कोपा अमेरिका टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर है और इसी कारण अर्जेंटीना फुटबाल जगत में टीम के प्रदर्शन को लेकर निराशा है।

मेसी की टीम कोलम्बिया से अपना पहला मैच 2-0 से हार गई और फिर पराग्वे के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला। रविवार को मेसी की टीम का अंतिम ग्रुप मुकाबले में एशियाई चैम्पियन कतर से मुकाबला होना है और उसे अगले दौर में जाने के लिए हर हाल में यह मैच जीतना होगा।

केम्पेस मानते हैं कि मेसी अपना स्वाभाविक खेल खेल रहे लेकिन दूसरों से उन्हें सहयोग नहीं मिल रहा है। बकौल केम्पेस, ‘‘अगर मेसी को अपने साथियों से सही समय पर गेंद मिले तो सम्भावना बन सकती है।’’

केम्पेस ने यह भी कहा कि मेसी को आराम देने से कुछ नए खिलाडिय़ों को मौका मिल सकता है जो अपने-अपने क्लबों के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

मेसी अगले सप्ताह 32 साल के हो रहे हैं। वह अर्जेंटीना के ळिए 132 मैचों में सबसे अधिक 68 गोल कर चुके हैं लेकिन पांच बार के बालोन डी ओर विजेता मेसी अपनी टीम को अब तक कोई अंतर्राष्ट्रीय खिताब नहीं दिला सके हैं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement