Maria Sharapova may get difficulties in case of wild card rules review-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 10, 2020 5:11 pm
Location
Advertisement

वाइल्ड कार्ड नियमों की समीक्षा से बढ सकती है शारापोवा की मुश्किल

khaskhabar.com : शनिवार, 18 मार्च 2017 12:14 PM (IST)
वाइल्ड कार्ड नियमों की समीक्षा से बढ सकती है शारापोवा की मुश्किल
सेंट पीटर्सबर्ग (अमेरिका)। महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) के प्रमुख स्टीव सिमोन का कहना है कि टेनिस प्रतियोगिताओं में खिलाड़ियों को वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिलने के नियम की समीक्षा की जा सकती है। हालांकि, सिमोन का मानना है कि यह अनुचित है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सिमोन ने एक बयान में कहा कि खिलाड़ियों के करियर में कमाई उपलब्धि के नजरिए से नियम में बदलाव किया जाना अनुचित होगा।

उल्लेखनीय है कि रूस की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा अप्रैल में होने वाले पोर्श ग्रां प्री. टेनिस टूर्नामेंट से 15 माह के डोपिंग प्रतिबंध के बाद टेनिस जगत में वापसी करेंगी। ऐसे में इस नियम की समीक्षा उनकी वापसी के लिए परेशानी खड़ी कर सकता है। इस वाइल्ड कार्ड प्रवेश की ब्रिटेन के स्टार खिलाड़ी एंडी मरे और डेनमार्क की कैरोलिन वोजनियाकी ने आलोचना की है।

वोजनियाकी का कहना है कि शारापोवा को वाइल्ड कार्ड प्रवेश मिलना अन्य खिलाड़ियों के लिए असम्मानजनक है। पांच बार की ग्रैंडस्लैम विजेता शारापोवा पर प्रतिबंधित दवा मेल्डोनियम के इस्तेमाल को लेकर दो साल का प्रतिबंध लगाया गया था। लेकिन, खेल पंचाट न्यायालय (सीएएस) ने उन पर लगे प्रतिबंध की अवधि बाद में घटाकर 15 माह कर दी थी।

इंडियन वेल्स के सेमीफाइनल में पहुंचीं क्रिस्टीना

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement