Malaysian Open: Star Shutral Indus reached the Olympic champions in the last 4-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 2, 2020 2:22 am
Location
Advertisement

मलयेशिया ओपन : स्टार शटलर सिंधु ने ओलंपिक चैंपियन को दी मात

khaskhabar.com : शुक्रवार, 29 जून 2018 7:15 PM (IST)
मलयेशिया ओपन : स्टार शटलर सिंधु ने ओलंपिक चैंपियन को दी मात
कुआलालम्पुर। देश की स्टार शटलर पीवी सिंधु और किदाम्बी श्रीकांत ने मलयेशिया ओपन में शानदार फॉर्म जारी रखते हुए सीधे गेमों में जीत दर्ज कर महिला और पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में शुक्रवार को जगह बना ली।



ओलिंपिक सिल्वर मेडलिस्ट और चैंपियन के बीच मुकाबले में सिंधु ने बाजी मारी। उन्होंने 700,000 डॉलर की इनामी राशि के वल्र्ड टूर सुपर 750 टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के क्वार्टर फाइनल में कैरोलिना मारिन को 52 मिनट में 22-20, 21-19 से शिकस्त दी।



सिंधु का सामना चीनी ताइपे की यिंग से
ग्लास्गो वल्र्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतने वाली 22 वर्षीय सिंधु का सामना अब शनिवार को दुनिया की नंबर एक और शीर्ष वरीय चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से होगा। गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में सिल्वर अपने नाम करने वाले चौथे वरीय श्रीकांत ने क्वार्टर फाइनल में दुनिया के 22वें नंबर के खिलाड़ी लेवरडेज को 39 मिनट में 21-18 21-14 से पराजित किया।



जापान के मोमोटा से भिड़ेंगे श्रीकांत
श्रीकांत ने इस साल ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में भी फ्रांस के इस खिलाड़ी को तीन गेमों के मुकाबले में शिकस्त दी थी। अब अंतिम चार में उनका सामना दुनिया के पूर्व नंबर दो और 2015 वल्र्ड चैंपियनशिप के ब्रॉन्ज मेडलिस्ट केंटो मोमोटा से होगा जो जापान बैडमिंटन संघ द्वारा लगाए गए एक साल के प्रतिबंध के बाद वापसी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement