Malaysian Open : PV Sindhu lose, Kidambi Srikanth enter in quarter final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:25 pm
Location
Advertisement

मलेशियन ओपन : सिंधु का सफर थमा, श्रीकांत क्वार्टर फाइनल में पहुंचे

khaskhabar.com : गुरुवार, 04 अप्रैल 2019 5:42 PM (IST)
मलेशियन ओपन : सिंधु का सफर थमा, श्रीकांत क्वार्टर फाइनल में पहुंचे
कुआलालम्पुर। भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु का मलेशियन ओपन का सफर गुरुवार को दूसरे दौर में ही समाप्त हो गया। हालांकि पुरुष वर्ग में किदांबी श्रीकांत क्वार्टर फाइनल में पहुंचने में सफल रहे। सिंधु को महिला एकल वर्ग के मुकाबले में दक्षिण कोरिया की सुंग जी ह्यून ने मात दे बाहर का रास्ता दिखाया। ह्यून ने सिंधु को 21-18, 21-7 से मात दी।

यह मुकाबला 42 मिनट तक चला। पहले गेम में दोनों खिलाडिय़ों में अच्छी प्रतिस्पर्धा हुई, लेकिन दूसरे गेम में सुंग पूरी तरह से रियो ओलम्पिक-2016 की रजत पदक विजेता पर भारी रहीं। पहले गेम में सिंधु आगे चल रही थीं और ब्रेक में 11-9 की बढ़त के साथ गई। ब्रेक के बाद लौटने पर सुंग ने दमदार वापसी की और स्कोर 14-14 से बराबर कर 18-16 की बढ़त ले ली।

यहां उन्होंने मुडक़र नहीं देखा और 21-18 से जीत हासिल की। दूसरे गेम में सुंग ने सिंधु को कोई मौका नहीं दिया। उन्होंने शानदार शुरुआत करते हुए 5-0 की बढ़त ले ली। सिंधु ने यहां से कुछ अंक जुटाए लेकिन वह सुंग को ब्रेक में 11-6 की बढ़त में जाने से नहीं रोक पाईं। ब्रेक के बाद सिंधु सिर्फ एक अंक ही ले पाईं और सुंग ने गेम के साथ मैच अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement