Lucas Vazquez reaction about Cristiano Ronaldo and Luka Modric-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 4:22 am
Location
Advertisement

रियल मेड्रिड के वाजकेज ने रोनाल्डो व मोड्रिक के लिए कही यह बात

khaskhabar.com : मंगलवार, 07 अगस्त 2018 12:50 PM (IST)
रियल मेड्रिड के वाजकेज ने रोनाल्डो व मोड्रिक के लिए कही यह बात
मेड्रिड। रियल मेड्रिड के फॉरवर्ड लुकास वाजकेज ने कहा कि भले ही पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब छोड़ दिया हो लेकिन स्पेनिश फुटबॉल क्लब के पास अभी भी एक मजबूत टीम है। गोल डॉट कॉम के अनुसार, इस महीने की शुरुआत में रोनाल्डो को इटली के क्लब जुवेंतस के हाथों 10.5 करोड़ यूरो में बेचने का फैसला कर रियल मेड्रिड ने फुटबॉल जगत के साथ प्रशंसकों को भी हैरान कर दिया था।

वाजकेज ने कहा, हमारे पास एक बेहतरीन टीम है, जो नए सीजन के लिए अच्छे से तैयारी कर रही है। इस क्लब के सभी खिलाड़ी उच्च स्तरीय है और हम नए सीजन से पहले ट्रेनिंग करने का आनंद ले रहे हैं। रोनाल्डो के इटली जाने से जिन खिलाडिय़ों को फायदा होगा उसमें वाजकेज भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि, जुवेंतस के खिलाफ प्री-सीजन मुकाबले में उन्हें बेंच पर बैठना पड़ा था। कोच ने उन्हें दूसरे हाफ में पिच पर उतारा था।

वाजकेज ने कहा, टीम में मेरी खुद की जगह? यह खिलाडिय़ों पर निर्भर करता है कि वे अपना सर्वश्रेष्ठ देकर कोच कोच का भरोसा जीते। उन्होंने लुका मोड्रिक के क्लब छोडऩे पर कहा कि हम शांत हैं और हमें उन पर पूरा भरोसा है। हमें उम्मीद है कि वे मेड्रिड आकर अपने खेल का आनंद लेंगे। मुझे कोई शंका नहीं कि वे इस सीजन क्लब में ही रहेंगे।

अब बार्सिलोना के लिए खेलेगा यह स्टार फुटबॉलर


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement