Lovely to watch Prithvi bat so effortlessly: Dhawan-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
May 7, 2021 12:29 pm
Location
Advertisement

पृथ्वी शॉ को इतनी सहजता से बल्लेबाजी करते देखना सुखद : धवन

khaskhabar.com : सोमवार, 12 अप्रैल 2021 2:49 PM (IST)
पृथ्वी शॉ को इतनी सहजता से बल्लेबाजी करते देखना सुखद : धवन
मुंबई| दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान शिखर धवन का कहना है कि उनके ओपनिंग साझेदार पृथ्वी शॉ को इतनी सहजता से बल्लेबाजी करते देखना उनके लिए सुखद अहसास है। शॉ ने दिल्ली की तरफ से आईपीएल 2021 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बेहतरीन बल्लेबाजी की थी और धवन के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े थे।

धवन ने कहा, "शॉ को इतनी सहजता के साथ बल्लेबाजी करते देखना काफी सुखद था। वह पहले खराब दौर से गुजरे लेकिन उन्होंने चैंपियन की तरह वापसी की।"

शॉ ने चेन्नई के खिलाफ 38 गेंदों पर 72 रन बनाए और दिल्ली को सात विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। शॉ खराब फॉर्म के कारण भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं बना सके थे। उन्होंने इस साल हुई विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाए जिसमें दोहरे शतक भी शामिल हैं।

चेन्नई के खिलाफ मैच में 52 गेंदों पर 85 रन बनाने वाले धवन ने कहा, "शॉ ने विजय हजारे ट्रॉफी में भी अच्छा प्रदर्शन किया था और शतक तथा दोहरा शतक जड़ा था। उन्होंने इस फॉर्म को आईपीएल में भी बरकरार रखा। उनको इस तरह खेलते देखकर मैं खुश हूं।"

धवन ने ऋषभ पंत की कप्तानी की भी सराहना की जो श्रेयस अय्यर की जगह इस साल टीम के नए कप्तान नियुक्त किए गए थे।

धवन ने कहा, "हम लोग अय्यर को मिस कर रहे हैं और इस बात की खुशी है कि उनकी सर्जरी अच्छे से हो गई है। लेकिन मैं पंत के लिए खुश हूं। वह युवा कप्तान हैं और अच्छा बात यह है कि उन्हें कप्तान के तौर पर पहले मैच में ही जीत मिली। उन्होंने टीम में अच्छे परिवर्तन किए और मुझे यकीन है कि इस अनुभव से वह आगे भी बेहतर करेंगे।"

-- आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement