Live updates of Asian Games 2018, Day 7 straight from Jakarta-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 2:13 pm
Location
Advertisement

एशियाई खेल (कनोए) : हीट-2 में भारतीय महिलाएं पांचवें स्थान पर

khaskhabar.com : शनिवार, 25 अगस्त 2018 09:26 AM (IST)
एशियाई खेल (कनोए) : हीट-2 में भारतीय महिलाएं पांचवें स्थान पर
जकार्ता। यहां जारी 18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन शनिवार को भारत की महिला कनोए टीम 200 मीटर स्पर्धा की हीट-2 में निराशाजनक प्रदर्शन कर पांचवें स्थान पर रही। भारतीय टीम ने एक मिनट 0.452 सेकेंड का समय निकाला। उसकी हीट में चीन पहले, इंडोनेशिया दूसरे और कोरिया तीसरे स्थान पर रही।

इस स्पर्धा में कुल दो हीट में 12 टीमों को बांटा गया था जिसमें से पहले दौर में हर हीट में शीर्ष-3 टीम सीधे सेमीफाइनल में पहुंचेगी, जबकि बाकी टीमें रेपचेज मुकाबले में उतरेंगी। इस लिहाज से भारतीय टीम रेपचेज में अच्छा प्रदर्शन कर अगले दौर में जगह बना सकती हैं।


एशियाई खेल (तीरंदाजी) : भारतीय महिला टीम क्वार्टर फाइनल में
जकार्ता| भारतीय महिला तीरंदाजी टीम ने यहां जारी 18वें एशियाई खेलों के सातवें दिन शनिवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। अंकिता भरत, प्रोमिला दाईमेरी, दीपिका कुमारी की भारतीय टीम ने प्री-क्वार्टर फाइनल में मंगोलिया को 5-3 से मात देकर अंतिम-8 में प्रवेश किया।

पहले सेट में भारतीय टीम ने 55 का स्कोर किया तो वहीं मंगोलिया की टीम ने 50 अंक अपने खाते में डाले। दूसरे सेट में भारतीय टीम ने 52 और उसकी विपक्षी टीम ने 51 अंक लिए। तीसरे सेट में भारत के हिस्से 55 और मंगोलिया के हिस्से 56 अंक आए। चौथे सेट में दोनों टीमों ने 54-54 अंक लिए।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement