LIVE Champions Trophy: Australia in hockey 2-1 lead against India-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 20, 2018 10:59 pm
Location
Advertisement

चैंपियंस ट्रॉफी : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3-2 से हराया, हरमनप्रीत ने किया दूसरा गोल

khaskhabar.com : बुधवार, 27 जून 2018 8:35 PM (IST)
चैंपियंस ट्रॉफी : ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3-2 से हराया, हरमनप्रीत ने किया दूसरा गोल
ब्रेडा। ऑस्ट्रेलिया ने चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी टूर्नामेंट में बुधवार को ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 3-2 से हरा दिया।ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरा गोल मैच के 33वें मिनट में मिटन ट्रेंट ने किया। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से लेचलान शॉर्प और टॉम क्रेग ने गोल दागे। भारत के लिए पहला गोल वरूण कुमार ने बनाया।


1-3 से पिछड़ रही भारतीय टीम ने मैच बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन टीम को हार से संतोष करना पड़ा। टीम के लिए दूसरा गोल 58वें मिनट में हरमनप्रीत सिंह ने किया। लेकिन वे टीम की हार नहीं टाल सके।



ऑस्ट्रेलिया ने मैच की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की। ऑस्ट्रेलिया को चौथे मिनट में मौका मिला, जिसे गोलकीपर श्रीजेश ने नाकाम किया।


कंगारू टीम ने जारी रखा आक्रमण

कंगारू टीम ने इसके बाद आक्रमण जारी रखा और 6वें मिनट में शॉर्प ने गोल पोस्ट के ठीक बाहर से गेंद को जाली में दिशा दिखाते हुए अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। भारत को 10वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर मिला, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने नाकाम किया लेकिन एसवी सुनील के शानदार पास पर वरूण कुमार ने गोल दागते हुए भारत को 1-1 की बराबरी दिलाई।


15वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर पर किया गोल

ऑस्ट्रेलिया ने इसके बाद हमले तेज किए और उन्हें 15वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर मिला जिस पर टॉम क्रेग ने गोल दागते हुए विश्व चैंपियन टीम को 2-1 की बढ़त दिलाई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement