Live Asia Cup match between india and pakistan in dubai-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 19, 2024 4:58 pm
Location
Advertisement

Live एशिया कप : भारतीय गेंदबाजों का कहर पाकिस्तान 162 पर आल आउट

khaskhabar.com : बुधवार, 19 सितम्बर 2018 8:12 PM (IST)
Live एशिया कप : भारतीय गेंदबाजों का कहर पाकिस्तान 162 पर आल आउट
दुबई। पाकिस्तान के विकेटकीपर और कप्तान सरफराज अहमद ने यहां बुधवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। अंतिम समाचार मिलने तक पाकिस्तान के 43.1 ओवर में 162 /10 रन पर आल आउट हो गई। भारत को जीत के लिए 163 रन बनाने का लक्ष्य दिया गया है। भुवनेश्वर कुमार, केदार जाधव को 3-3 और बुमराह को 2 व कुलदीप यादव को 1 विकेट मिला।

दोनों टीमों ने अपने पहले मैच में हांगकांग को मात दी थी। वे पहले से ही अगले दौर में जगह बना चुकी हैं। भारत ने अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। हांगकांग के खिलाफ पदार्पण करने वाले बाएं हाथ के तेज गेंदबाज खलील अहमद और शार्दुल ठाकुर को बाहर बैठाया गया है और इन दोनों के स्थान पर हार्दिक पांड्या तथा जसप्रीत बुमराह को टीम में शामिल किया गया है। वहीं पाकिस्तान ने अपनी टीम में कोई भी बदलाव नहीं किया।

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, अंबाति रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव।

पाकिस्तान : सरफराज अहमद (कप्तान और विकेटकीपर), फखर जमां, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, शादाब खान, फहीम अशरफ, हसन अली, मोहम्मद आमिर, उस्मान खान।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement