Legendary Milkha, wife stable; family denies rumours-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 30, 2021 12:38 am
Location
Advertisement

मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, परिवार ने अफवाहों को नकारा

khaskhabar.com : रविवार, 06 जून 2021 08:10 AM (IST)
मिल्खा सिंह की हालत स्थिर, परिवार ने अफवाहों को नकारा
चंडीगढ़/मोहाली। महान एथलीट मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी निर्म की हालत स्थिर है। यहां केअलग-अलग अस्पतालों में इन दोनों इलाज चल रहा है। मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल हालांकि मोहाली के एक अस्पताल में आईसीयू में भर्ती हैं।

मिल्खा सिंह का परिवार इन अफवाहों से काफी आहत है कि यह महान एथलीट कोरोना के खिलाफ अपनी जिंदगी की रेस हार गया है।

मिल्खा सिंह के परिवार ने एक बयान जारी करते हुए कहा, "मिल्खा जी की हालत स्थिर है और वह सुधारकर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी ऑक्सीजन पर हैं। श्रीमती निर्मल मिल्खा का इस बीमारी से बहादुरी से लड़ना जारी हैं। कृपया अफवाहों पर ध्यान न दें। यह झूठी खबर हैं। आपकी निरंतर प्रार्थना और शुभकामनाओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। हम आभारी हैं।"

पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (पीजीआईएमईआर), जहां मिल्खा सिंह का इलाज चल रहा है, ने कहा है कि 91 साल के मिल्खा सिंह की हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है। इससे पहले सिंह के मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती किया गया था। बीते सप्ताह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

82 साल की निर्मल अभी भी आईसीयू में हैं और फोर्टिस में ही ऑब्ज्र्वेशन में हैं। कोरोना निमोनिया से पीड़ित होने के बाद उनको अस्पताल में दाखिल किया गया था।

पोर्टिस द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है, "मिल्खा सिंह की पत्नी निर्मल सिंह की हालत स्थिर है। परिवार उनके स्वास्थ्य के सम्बंध में चल रही अफवाहों को नकारता है। परिवार ने निजता की मांग की है और कहा है कि इन दोनों के सम्बंध में समय-समय पर पूरी जानकारी दी जाएगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
Advertisement
Advertisement