Leander Paes is great, he should not had been chosen as a reserve player in davis cup team : Jaideep Mukherjee-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 24, 2020 4:33 am
Location
Advertisement

‘पेस महान हैं, डेविस कप के लिए रिजर्व में रखना ठीक नहीं’

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 मार्च 2017 11:32 AM (IST)
‘पेस महान हैं, डेविस कप के लिए रिजर्व में रखना ठीक नहीं’
कोलकाता। अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने एशिया/ओसनिया डेविस कप में उज्बेकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले मे लिएंडर पेस और रोहन बोपन्ना को रिजर्व खिलाडिय़ों में रखा है। नॉन प्लेइंग कप्तान महेश भूपति और चयन समिति ने रामकुमार रामनाथन, युकी भांबरी, प्राजनेश गुणेस्वरन और श्रीराम बालाजी को टीम में चुना है।

भारत की डेविस कप टीम के पूर्व कप्तान जयदीप मुखर्जी कहा कि पेस महान टेनिस खिलाड़ी हैं इसलिए उन्हें रिजर्व में रखना सही नहीं है। उन्हें या तो टीम में होना चाहिए था या नहीं होना चाहिए था लेकिन रिजर्व में नहीं रखा जाना चाहिए था। मुखर्जी ने आईएएनएस से कहा, पेस महान खिलाड़ी हैं, इसलिए उन्हें रिजर्व में रखना ठीक नहीं है।

उन्होंने बीते वर्षों में जो किया है और देश का नाम रोशन किया है, उसे देखते हुए या तो वे बाहर हो सकते हैं या अंदर। पेस डेविस कप के अब तक के सबसे सफल युगल खिलाड़ी बनने के काफी करीब हैं। उज्बेकिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच उनके खाते में यह सफलता डाल सकता था। यह मैच उनके लिए आखिरी मौका साबित हो सकता था।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement