Late penalty sees India lost to UAE in AFC U-23 qualifiers-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Nov 30, 2021 5:09 am
Location
Advertisement

एशिया कप : एएफसी अंडर-23 क्वालीफायर मैच में यूएई ने भारत को हराया

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 अक्टूबर 2021 3:05 PM (IST)
एशिया कप : एएफसी अंडर-23 क्वालीफायर मैच में यूएई ने भारत को हराया
यूएई । एएफसी अंडर-23 के एशियाई कप चैंपियनशिप के क्वालीफायर में यहां फुजैरा सिटी में खेले गए फुटबॉल मैच में भारत को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) ने एकमात्र गोल से हरा दिया। बता दें कि तीन दिन पहले क्वालीफाइंग मैच में यूएई किर्गिज गणराज्य के खिलाफ 1-2 से हार गई थी। वहीं, भारत अपना पहला मैच ओमान से जीता था। मैच के दौरान, दोनों टीमों का हाफ टाइम में 0-0 स्कोर था, लेकिन भारत ने 82वें मिनट में विरोधी टीम को बदकिस्मती से पेनल्टी दे दी। इसके बाद यूएई का खिलाड़ी अब्दुल्ला इदरीस ने इस मौके का फायदा उठाते हुए गोल कर अपनी टीम को जीत दिला दी। वहीं, ग्रुप ई के मैच में भी इसी तरह का खेल देखने को मिला। उस मैच में भी पेनल्टी के कारण ओमान ने एक गोल की मदद से किर्गिज गणराज्य को हरा दिया।

भारत के कोच इगोर स्टिमैक ने अपने पिछले गेम में ओमान के खिलाफ 2-1 से जीतने के बाद टीम में केवल एक बदलाव किया था। जिसमें संयुक्त अरब अमीरात के खिलाफ मिडफील्ड को और अधिक मजबूत बनाने के लिए अनिकेत जाधव की पर लालेंगमाविया को टीम में शामिल किया गया था।

हाफ टाइम से पहले भारत ने यूएई के खिलाफ कई बार पर गोल करने की कोशिश की लेकिन विरोधी टीम ने हर प्रयास को नाकाम कर दिया। इसके बाद 82वें मिनट में भारत की एक गलती पर यूएई ने मैच में बढ़त बनाते हुए जीत दर्ज कर ली। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement