Last couple of weeks have been surreal: Jamieson-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 7, 2020 10:53 pm
Location
Advertisement

पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए शानदार रहे : जेमिसन

khaskhabar.com : शुक्रवार, 21 फ़रवरी 2020 5:10 PM (IST)
पिछले कुछ सप्ताह मेरे लिए शानदार रहे : जेमिसन
वेलिंग्टन। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जेमिसन का वनडे की तरह टेस्ट पदार्पण भी शानदार रहा। उन्होंने शुक्रवार से भारत के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच के पहले दिन तीन विकेट झटके और तीन विकेट में से दो विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा जैसे बल्लेबाजों के थे। इन दोनों के अलावा जेमिसन ने हनुमा विहारी का भी विकेट लिया।

दिन का खेल खत्म होने के बाद जेमिसन ने कहा, "मेरे लिए बीते कुछ सप्ताह शानदार रहे हैं। मैं काफी खुश हूं और टीम के लिहाज से देखूं तो हम काफी अच्छी स्थिति में भी हैं।"

जेमिसन ने कहा कि कोहली को दो रनों के निजी स्कोर पर आउट करना उनके लिए बड़ी उपलब्धि रही।

दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने कहा, "वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं और उनके बल्लेबाजी की अहम कड़ी हैं। हमारे लिए उन्हें जल्दी आउट करना बड़ी बात रही। दो विकेट शुरुआत में लेने से मेरे अंदर भावनाएं जाग गईं और यह निश्चित तौर पर विशेष हैं।"

उन्होंने कहा, "उन्होंने विश्व के हर कोने में रन बनाए हैं। पिच से हमें जो मदद मिल रही थी, उससे हमारी कोशिश कोहली को ऐसा ही शॉट खेलने का प्रयास कराने की थी। वह स्टम्प की लाइन में बहुत मजबूत हैं। मैं थोड़ा बहुत भटका, लेकिन विकेट लेने में सफल रहा।"

जेमिसन की लंबाई उनकी मदद करती है, जिससे वह कम गति होने के कारण भी अतिरिक्त उछाल हासिल करने में सफल रहते हैं।

उन्होंने कहा, "मैंने पिछले सप्ताहों से चीजों को बहुत सरल रखा है। मेरा काम उनको खेलने पर मजबूर करना और अतिरिक्त उछाल से उन्हें आगे लाना है। तेजी, उछाल, स्विंग और सीम से काफी मदद मिल रही थी। इसने मेरी रणनीति को और सरल बना दिया।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement