Langer said on Warner fitness, expected to be fit till Adelaide Test-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jan 21, 2021 10:18 pm
Location
Advertisement

वार्नर की फिटनेस पर बोले लैंगर, एडिलेड टेस्ट तक फिट होने की उम्मीद

khaskhabar.com : मंगलवार, 01 दिसम्बर 2020 5:03 PM (IST)
वार्नर की फिटनेस पर बोले लैंगर, एडिलेड टेस्ट तक फिट होने की उम्मीद
कैनबरा| आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर भारत के खिलाफ बाकी के बचे सीमित ओवरों के मैच में नहीं खेंलगे। उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे वनडे मैच में चोट लग गई थी। वार्नर का अब पहले टेस्ट में भी खेलना तय नहीं लग रहा है और मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इस पर कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वार्नर पिंक बॉल टेस्ट तक फिट हो जाएंगे।

दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 17 से 21 दिसंबर तक एडिलेड के ओवल में खेला जाएगा।

लैंगर ने सेन स्पोटर्सडे डब्ल्यूए से कहा, " उनकी ग्रोइन में चोट लगी है और उन्होंने मुझे बताया है कि इस चोट में काफी तकलीफ होती है। ऐसा लगता है कि किसी ने उसे बंदूक से गोली मार दी है। वह ड्रेसिंग रूम में भी काफी तकलीफ में था। हम अभी कैनबरा पहुंचे हैं और इसलिए अब हम उन्हें पांच-छह दिन तक नहीं देख पाएंगे"

उन्होंने कहा, " वह पहले टेस्ट मैच के लिए फिट होंगे और और मुझे इसकी उम्मीद है। लेकिन वह पेशेवर खिलाड़ी है, जो इसके लिए तैयार होने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे। देखते हैं कि क्या होता है, लेकिन इतना तो तय है कि उनका नुकसान हुआ है।"

अगर वार्नर पिंक बॉल टेस्ट तक फिट नहीं होते हैं तो जोए बर्न्‍स और विल पुकोवस्की को पहले टेस्ट के लिए पारी की शुरूआत करने के लिए भेजा सकता है।

लैंगर ने कहा, " इसमें हैरानी की कोई बात नहीं कि अब मैं थोड़ी राहत महसूस कर रहा हूं। हम कुछ मैच जीत चुके हैं और मुझे यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि टेस्ट टीम में किसे चुना जाएगा।"

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement