Lahiru Thirimanne reaction about pakistan tour-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 14, 2019 7:46 am
Location
Advertisement

‘मेरा परिवार सुरक्षा उपायों से संतुष्ट और उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं’

khaskhabar.com : रविवार, 15 सितम्बर 2019 2:28 PM (IST)
‘मेरा परिवार सुरक्षा उपायों से संतुष्ट और उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं’
कराची। पाकिस्तान दौरे के लिए वनडे टीम के कप्तान बनाए गए लाहिरू थिरिमाने ने पाकिस्तान में सुरक्षा स्थिति पर अपनी संतुष्टि जाहिर की है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने अपने सीनियर खिलाडिय़ों के पाकिस्तान दौरे पर जाने से इनकार करने के बाद थिरिमाने और दासुन शनाका को इस दौरे के लिए क्रमश: वनडे और टी20 टीम का कप्तान नियुक्त किया है। क्रिकेटपाकिस्तान डॉट कॉम से थिरिमाने ने कहा, मेरा पूरा ध्यान क्रिकेट पर है ना कि सुरक्षा पर।

एसएलसी ने सुरक्षा योजना को हमारे साथ साझा किया है और हम इससे संतुष्ट हैं। मैंने उनसे कहा है कि मेरा परिवार भी सुरक्षा के उपायों से संतुष्ट हैं और उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है। पाकिस्तान और श्रीलंका को कराची के नेशनल स्टेडियम में 27 सितम्बर, 29 सितम्बर और दो अक्टूबर को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

इसके बाद दोनों टीमें लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में पांच, सात और नौ अक्टूबर को तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेंगी। इसके बाद श्रीलंका भी दिसंबर में दो मैचों की विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पाकिस्तान की मेजबानी करेगा। थिरिमाने ने कहा कि आपका परिवार इसकी इजाजत नहीं देता तो फिर इस पर फैसला लेना मुश्किल हो जाता।

इसके बावजूद हम उन खिलाडिय़ों के फैसले का भी सम्मान करते हैं, जिन्होंने इस दौरे से अपना नाम वापस लिया है। थिरिमाने का मानना है कि सीनियर खिलाडिय़ों की गैरमौजूदगी के बावजूद उनकी टीम काफी मजबूत है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement