La Liga : Real Betis beat Real Madrid by 2-0 in last match-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 17, 2024 1:56 am
Location
Advertisement

स्पेनिश लीग : सीजन के आखिरी मैच में बेतिस से हारी रियल

khaskhabar.com : सोमवार, 20 मई 2019 12:43 PM (IST)
स्पेनिश लीग : सीजन के आखिरी मैच में बेतिस से हारी रियल
मेड्रिड। रियल मेड्रिड को स्पेनिश लीग के 38वें दौर के मैच में रविवार को यहां रियल बेतिस के खिलाफ 2-0 से हार झेलनी पड़ी। इस सीजन का आखिरी मैच रियल ने अपने घरेलू मैदान सैंटियागो बर्नबेयू पर खेला। ईएसपीएन के अनुसार, 2018-19 सीजन मेड्रिड के लिए बेहद खराब रहा और वह एक भी खिताब जीतने में कामयाब नहीं हो पाई।

सीजन की शुरुआत में पुर्तगाल के स्टार फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो क्लब से अलग हुए जिसका प्रभाव टीम के प्रदर्शन पर भी पड़ा। बेतिस के खिलाफ पहले हाफ में हालांकि मेजबान टीम का प्रदर्शन बेहतर रहा। मेड्रिड ने बेतिस के मुकाबले गोल करने के अधिक मौके बनाए, लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। स्ट्राइकर करीम बेंजेमा को गोल करने का सबसे बेहतरीन मौका मिला। वे 18 गज के बॉक्स के अंदर से गेंद को पोस्ट पर मार बैठे।

दूसरे हाफ की शुरुआत भी मेड्रिड के लिए अच्छी रही, लेकिन धीरे-धीरे मुकाबला उनकी हाथों से फिसलता चला गया। मैच के 61वें मिनट में लोरेंजो मोरोन को मौका मिला और उन्होंने मेहमान टीम के लिए पहला गोल किया। मेड्रिड ने वापसी करने के अपने प्रयास तेज कर दिए, हालांकि उसे कोई बड़ी सफलता नहीं मिली। मैच के 75वें मिनट में बेतिस ने बेहतरीन मूव बनाया और बॉक्स के अंदर से जेसी रोड्रिगेज ने गोल करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी।

मैनचेस्टर सिटी से 11 वर्षों बाद अलग हुए कम्पनी

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement