Kumble, Laxman optimistic IPL can take place this year-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Jul 14, 2020 2:30 am
Location
Advertisement

कुंबले, लक्ष्मण को आईपीएल होने की उम्मीद

khaskhabar.com : गुरुवार, 28 मई 2020 4:20 PM (IST)
कुंबले, लक्ष्मण को आईपीएल होने की उम्मीद
नई दिल्ली। भारतीय टीम के दो पूर्व खिलाड़ियों अनिल कुंबले और वीवीएस. लक्ष्मण को उम्मीद है कि इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का आयोजन किया जा सकेगा भले ही यह टूर्नामेंट खाली स्टेडियमों में बिना दर्शकों के ही क्यों न हो।

आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

आईसीसी की क्रिकेट समिति के चेयरमैन कुंबले ने स्टार स्पोटर्स से बात करते हुए कहा, "हां हमें उम्मीद है और हम इसे लेकर सकारात्मक हैं कि अगर हम कार्यक्रम के बीच में इसके लिए जगह बनाएं तो इसकी संभावनाएं हैं।"

उन्होंने कहा, "अगर हम खाली स्टेडियमों में खेलेंगे तो तीन-चार मैच स्थल काफी हैं, अभी भी संभावना है और, हम सभी सकारात्मक हैं।"

इसी साल अक्टबूर-नवंबर में टी-20 विश्व कप होना है लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं और ऐसी संभावना है कि यह स्थगित हो सकता है। बीसीसीआई इसी कारण सितंबर के आखिरी सप्ताह और नवंबर की शुरुआत के बीच आईपीएल कराने पर विचार कर रही है।

वहीं लक्ष्मण ने कहा कि ऐसा स्थल देखना होगा जहां तीन-चार मैदान हों ताकि खिलाड़ियों को ज्यादा सफर नहीं करना पड़े।

उन्होंने कहा, "एकदम सही, साथ ही इस बात को सुनिश्चित करना होगा कि सभी हितधारक इस पर अपनी राय रखें। अनिल ने बताया कि आपके पास दो-चार मैच स्थल होने चाहिए, मुझे लगता है कि एक ऐसा स्थल होना चाहिए जहां तीन-चार मैदान हों क्योंकि सफर करना एक बार फिर काफी चुनौतीपूर्ण रहेगा। आप नहीं जानते कि एयरपोर्ट पर कौन कहां जा रहा है। मुझे भरोसा है कि फ्रेंचाइजियां और बीसीसीआई इस पर ध्यान रख रही होगी।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement