Kohli is not under any pressure: Rajkumar Sharma-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 11:55 am
Location
Advertisement

कोहली किसी के दबाव में नहीं : राजकुमार शर्मा

khaskhabar.com : सोमवार, 27 जून 2022 3:14 PM (IST)
कोहली किसी के दबाव में नहीं : राजकुमार शर्मा
नई दिल्ली| विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने खुलासा किया है कि बल्लेबाज किसी के दबाव में नहीं है। वह एक शानदार बल्लेबाज हैं, जहां भारत की जीत में योगदान देना उनके लिए महत्वपूर्ण है।

समारोह के दौरान, प्रो स्पोर्टिफाई के संस्थापक और हरियाणा से निर्वाचित सांसद (राज्य सभा) कार्तिकेय शर्मा को हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह, ओलंपिक पदक विजेता कर्णम मल्लेश्वरी, पहलवान योगेश्वर दत्त की उपस्थिति में 'इंडियन स्पोर्ट्स फैन अवार्ड 2022' से सम्मानित किया गया। समारोह में राजकुमार शर्मा भी मौजूद थे।

राजकुमार ने एक साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, कोहली बिल्कुल भी दबाव में नहीं है। टीम में योगदान देना और भारत की जीत उनके लिए शतक बनाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। वह कभी रिकॉर्ड के पीछे नहीं भागते।

ब्रिमिंगटन टेस्ट के लिए नामित भारत के कप्तान रोहित शर्मा कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे, जहां वे क्वारंटीन में हैं। साथ ही कोहली को इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित टेस्ट मैच के लिए कप्तान के रूप में नियुक्त करने के बारे में सोशल मीडिया पर बहुत कुछ है।

विशेष रूप से, विराट की कप्तानी में भारत पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा था, इससे पहले पांचवां और आखिरी टेस्ट कोविड-19 की बढ़ती लहर के कारण स्थगित कर दिया गया था। कोहली के अधिकांश प्रशंसक दिल्ली में जन्मे क्रिकेटर को इस दौरे पर एकमात्र टेस्ट के लिए टीम का नेतृत्व करते हुए देखना चाहते हैं। हालांकि, राजकुमार शर्मा ऐसा होता नहीं देख रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, उन्हें बर्खास्त या हटाया नहीं गया था, उन्होंने खुद कप्तानी छोड़ दी थी। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि वे फिर से नेतृत्व करेंगे। मुझे यकीन नहीं है कि चयनकर्ता या बीसीसीआई क्या फैसला करेगा? विराट एक टीम-मैन है और चाहते हैं कि भारत अच्छा करे और वे टीम में अपना योगदान दें, जहां मुझे लगता है कि कोहली बहुत अच्छा कर रहा है।

इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित टेस्ट एक जुलाई से एजबेस्टन में खेला जाएगा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement