Know, reactions of Rafael Nadal and Daniil Medvedev after us open final-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 29, 2024 7:39 pm
Location
Advertisement

जानें, यूएस ओपन फाइनल के बाद क्या बोले नडाल और मेडवेडेव

khaskhabar.com : सोमवार, 09 सितम्बर 2019 2:35 PM (IST)
जानें, यूएस ओपन फाइनल के बाद क्या बोले नडाल और मेडवेडेव
न्यूयॉर्क। साल के चौथे व अंतिम ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट अमेरिकन ओपन में टेनिस के महान खिलाडिय़ों में शुमार स्पेन के राफेल नडाल से मात खाने वाले रूस के युवा डेनिल मेडवेडेव ने कहा है कि स्पेनिश दिग्गज के खिलाफ खेलना बेहद मुश्किल है। मेडवेडेव ने हालांकि रविवार रात आर्थर ऐश पर खेले गए फाइनल में नडाल को काफी संघर्ष करने के लिए मजबूर किया। चार घंटे 49 मिनट तक चले इस मैच को नडाल ने 7-5, 6-3, 5-7, 4-6, 6-4 से मात दे अपना चौथा अमेरिकी ओपन खिताब जीता।

मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में मेडवेडेव ने नडाल से कहा कि आप जिस तरह से खेलते हैं वो मजाक जैसा लगता है, आपके खिलाफ खेलना बेहद मुश्किल है। मैं दर्शकों के कारण काफी कड़ी प्रतिस्पर्धा दे पा रहा था। 23 साल के इस युवा ने कहा, तीसरे सेट में मेरे दिमाग में, मैं पहले से ही यह सोच रहा था कि मैं जब बोलूंगा तो क्या कहूंगा। मैं लड़ रहा था और हार नहीं मान रहा था, लेकिन दुर्भाग्यवश मैं अपने रास्ते पर बना नहीं रह पाया।

नडाल के करियर का यह 19वां ग्रैंडस्लैम खिताब है। नडाल ने कहा, मेरे लिए यह जीत काफी जरूरी थी। खासकर तब जब यह मैच मुश्किल होता जा रहा था। मैं मुश्किल समय में धैर्य बनाए रखने में कामयाब रहा। यह बेहतरीन मैच था। मैं काफी भावुक हूं। यह शानदार फाइनल था। डेनिल सिर्फ 23 साल के हैं और जिस तरह से वो खेल रहे थे और अपनी लय में बदलाव कर रहे थे वो शानदार है। उनके सामने इस तरह के कई मौके आएंगे।

मेर्टेस-साबालेंका ने जीता महिला युगल वर्ग का खिताब


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement