Kedar Jadhav in good touch, may be selected in world cup team, see top-5 odi innings-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Oct 19, 2019 9:17 pm
Location
Advertisement

केदार जाधव : ऐसे ही खेलते रहे तो समझो इंग्लैंड का टिकट पक्का

khaskhabar.com : सोमवार, 04 मार्च 2019 5:05 PM (IST)
केदार जाधव : ऐसे ही खेलते रहे तो समझो इंग्लैंड का टिकट पक्का
नई दिल्ली। भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में मिली 0-2 से मिली हार को भुलाते हुए पांच मैच की वनडे सीरीज में जोरदार वापसी की। उसने हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में 6 विकेट से आसान जीत दर्ज की। जब 99 रन तक शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली और अंबाति रायुडू जैसे बल्लेबाज पैवेलियन लौट गए, तो भारत की राह काफी मुश्किल नजर आ रही थी।

हालांकि केदार जाधव (नाबाद 81) और महेंद्र सिंह धोनी (नाबाद 59) ने इसे संभव कर दिखाया। मात्र 5 फुट 4 इंच (1.65 मीटर) कद वाले जाधव ने बता दिया कि खेल के हिसाब से उनका कद कितना बड़ा है। जाधव को गोल्डन आर्म माना जाता है और उन्होंने इस मैच में ऑफ स्पिन गेंदबाजी से मार्कस स्टोइनिस का विकेट भी झटका। जाधव मैन ऑफ द मैच चुने गए।

जाधव अगर यही लय बरकरार रखते हैं तो उन्हें इस साल इंग्लैंड में होने वाले वनडे विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुना जा सकता है। वैसे 33 वर्षीय जाधव का अब तक का करिअर चोटों से प्रभावित रहा है। उन्हें फॉर्म के साथ फिटनेस पर भी ध्यान देना होगा।

महाराष्ट्र के जाधव ने वर्ष 2014 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। उनके 55 वनडे में 1083 रन और 26 विकेट हैं। जाधव आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली डेयरडेविल्स, कोच्चि टस्कर्स केरला और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीमों के सदस्य रहे हैं।

अब हम देखेंगे केदार जाधव के वनडे करिअर की 5 और बेहतरीन पारियां :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/3
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement