Jos Buttler should always be in the England side, feels Warne-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Sep 28, 2020 1:50 am
Location
Advertisement

बटलर को हमेशा इंग्लैंड की टीम में होना चाहिए : वार्न

khaskhabar.com : सोमवार, 10 अगस्त 2020 5:05 PM (IST)
बटलर को हमेशा इंग्लैंड की टीम में होना चाहिए : वार्न
मैनचेस्टर। आस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जोस बटलर को हमेशा टीम में होना चाहिए। विकेटकीपर बटलर ने पहले टेस्ट मैच में विकेट के पीछे कुछ गलतियां की थीं साथ ही उनका बल्ला भी नहीं चल रहा था। 45 टेस्ट मैचों में उन्होंने अभी तक सिर्फ एक शतक बनाया है वो भी 2018 में। उन्होंने हालांकि ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में 75 रन बनाए और वोक्स के साथ बेहतरीन साझेदारी कर टीम को जीत की दहलीज पर पहुंचाया।

वार्न ने स्काइ स्पोर्टस से कहा, "उन्हें हमेशा टीम में होना चाहिए। बटलर शानदार खिलाड़ी है और भरोसेमंद कीपर लेकिन कई बार आपके कुछ बुरे दिन होते हैं। यह आसान भी नहीं होता है।"

उन्होंने कहा, "लेकिन बटलर को हमेशा टीम में होना चाहिए क्योंकि वो बल्ले से जो करने की काबिलियत रखते हैं और इसके बाद उनकी कीपिंग भी शानदार है । वह टीम के अच्छे लीडरों में से एक हैं। उनमें शांति है, वह पूरा पैकेज हैं।"

वार्न ने बटलर और वोक्स के बीच हुई साझेदारी को लेकर कहा, "बटलर ने जिस तरह से पारी बनाई वो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित की, उन्होंने जिम्मेदारी ली और कहा कि मैं हूं। वह शानदार खेले और इससे वोक्स को दूसरे छोर पर मदद मिली जो फॉर्म के लिए संघर्ष कर रहे थे लेकिन अंत में उन्होंने यह हासिल की।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement