Jaipur Pink Panthers did not retain any player for pro kabaddi league-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 10:35 am
Location
Advertisement

PKL : पिंक पैंथर्स ने किसी भी खिलाडी को नहीं किया रिटेन

khaskhabar.com : मंगलवार, 16 मई 2017 1:27 PM (IST)
PKL : पिंक पैंथर्स ने किसी भी खिलाडी को नहीं किया रिटेन
मुंबई। प्रो-कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 के लिए अनूप कुमार, राहुल चौधरी, मिराज शेख, प्रदीप नरवाल, दीपक हुड्डा, जांग कुन ली, आशीष कुमार को उनकी टीमों द्वारा रिटेन किया गया है। नए सीजन के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी 22 और 23 मई को राजधानी दिल्ली में होगी, जिसमें 350 से भी अधिक खिलाडिय़ों की बोली लगेगी।

खास बात यह है कि जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपने किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है। इसमें टीम के कप्तान जसवीर सिंह भी शामिल नहीं है। इस लीग में पिछले चार सीजनों में खेलती आ रही आठ टीमों से जयपुर के अलावा अन्य सात टीमों ने अपने महत्वपूर्ण खिलाड़ी को रिटेन किया है। प्रो-कबड्डी लीग के दूसरे सीजन की विजेता यू-मुंबा ने पांचवें सीजन के लिए अपने कप्तान अनूप कुमार को रिटेन किया है।

इसके अलावा, प्रो-कबड्डी लीग के सीजन-1 और सीजन-4 में सर्वश्रेष्ठ रेडर का खिताब जीतने वाले राहुल चौधरी को तेलुगू टाइटंस ने रिटेन किया है। वह इस टीम के कप्तान भी हैं। कबड्डी लीग के सीजन-3 और सीजन-4 को जीतने वाली पटना पाइरेट्स ने अपने सबसे युवा और बेहतरीन खिलाड़ी प्रदीप नरवाल को रिटेन किया है। प्रदीप अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर सीजन-3 में सर्वश्रेष्ठ उभरते खिलाड़ी, चौथे सीजन में सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी का खिताब जीत चुके हैं।

दक्षिण कोरिया के कबड्डी खिलाड़ी को बंगाल वॉरियर्स ने रिटेन किया है। वह टीम के सबसे बेहतरीन रेडर हैं। इसके अलावा, दबंग दिल्ली ने अपने कप्तान मिराज शेख, पुनेरी पल्टन ने अपने सबसे सफल रेडर दीपक हुड्डा और बेंगलुरू बुल्स ने बी-वर्ग के खिलाड़ी और डिफेंडर आशीष कुमार को रिटेन किया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement