Jaipur Badminton League to be start from 11th august in Jaipur-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 16, 2024 1:21 pm
Location
Advertisement

पिंकसिटी में जयपुर बैडमिंटन लीग का आगाज 11 अगस्त से, जानें...

khaskhabar.com : गुरुवार, 10 अगस्त 2017 4:28 PM (IST)
पिंकसिटी में जयपुर बैडमिंटन लीग का आगाज 11 अगस्त से, जानें...
जयपुर। अगर आप बैडमिंटन खेलने के शौकीन हैं तो आपके लिए गुलाबीनगर में एक बेहतरीन मौका है। जी हां जयपुर में 11 से 13 अगस्त यानि 3 दिन तक जयपुर बैडमिंटन लीग होने जा रही है। आर स्क्वॉयर इवेंट कंपनी के संकल्प विधानी की ओर से इस बैडमिंटन लीग का आयोजन किया जा रहा है।

जैसा कि आपको पता है हमारे देश में क्रिकेट को और खेलों की तुलना में कम आंका जाता रहा है, ऐसे में लोगों का रुझान और फोकस अन्य खेलों की तुलना में क्रिकेट पर ही होता है। लेकिन अगर आप भी बैडमिंटन के दीवाने हैं और जब भी आपको मौका मिलता है आप बैडमिंटन में खो जाते हैं तो आपको आगामी जयपुर बैडमिंटन लीग से अच्छा प्लेटफॉर्म नहीं मिल सकता है। इसका आयोजन न्यू सांगानेर रोड की बेसलाइन स्पोट्र्स एकेडमी में होगा।

बता दें कि इसमें दो मैच होने है पहला होगा ओपन टूर्नामेंट और दूसरा होगा टीम टूर्नामेंट। उम्र के हिसाब ये यहां 3 कैटेगरी भी बनाई गई है। जूनियर लेवल, सीनियर लेवल और जेंडर कैटेगरी। इसमें सिंगल और डबल दोनों वर्गों के मैच खेले जाएंगे। इस आयोजन में नामी खिलाडिय़ों के साथ साथ कई मशहूर सेलेब्रिटी भी मैचों का लुत्फ उठाते आपको नजर आएंगे।

इस लीग के सभी मैच आप भी निशुल्क देख सकते हैं। लेकिन अगर आप इस शानदार टूर्नामेंट में हिस्सा लेना चाहते तो आपको अलग अलग कैटेगरी के हिसाब से 300, 400 और 700 रुपए का रजिस्ट्रेशन अमांउट जमा कराना होगा। भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के लिए स्नैक्स और जूस की व्यवस्था वहां मौजूद रहेगी। वहीं यहां आपको जैसे क्रिकेट में होता है कैप्टन, कोच और टॉस आपको यहां इन बैडमिंटन के मैचों में भी ये सब देखने को मिलेगा।

तो फिर आप भी इस टूर्नामेंट में अगर हिस्सा लेकर अपने छिपे टैंलेट को एक प्लेटफॉर्म देना चाहते हैं तो फिर देर मत कीजिए और आज ही अपना रजिस्ट्रेशन कराएं। आप 91-7976647076 या 91-9887766116 पर फोन कर जानकारी हासिल कर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। आपको बता दें कि खास खबर डॉट कॉम इस पूरे कार्यक्रम का डिजिटल मीडिया पार्टनर है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement