Jadeja is one of the most reliable cricketers across formats SCA chief-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 15, 2020 2:03 pm
Location
Advertisement

जडेजा सभी प्रारूपों में भरोसेमंद खिलाड़ी : एससीए अध्यक्ष

khaskhabar.com : गुरुवार, 02 जुलाई 2020 4:34 PM (IST)
जडेजा सभी प्रारूपों में भरोसेमंद खिलाड़ी : एससीए अध्यक्ष
नई दिल्ली। सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) ने विजडन द्वारा रवींद्र जडेजा को 21वीं शताब्दी का भारत का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी चुने जाने पर उन्हें बधाई दी है। 31 साल के जडेजा की रेटिंग 97.3 है। जडेजा वहीं टेस्ट क्रिकेट में मुथैया मुरलीधरन के बाद सवार्कालिक मूल्यवान खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर हैं।

एक बयान में एससीए ने कहा है, "सौराष्ट्र क्रिकेट संघ में हर कोई रवींद्र जडेजा को विजडन द्वारा 21वीं शताब्दी का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी चुने जाने पर उन्हें दिल से बधाई देता है।"

एससीए के अध्यक्ष जयदेव शाह ने जडेजा को बधाई देते हुए कहा, "रवींद्र बेहतरीन प्रतिभा के धनी हैं और वह सभी प्रारूपों में सबसे ज्यादा भरोसेमंद खिलाड़ी हैं। वह बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन करते है और एक फील्डर के तौर पर भी। वह कई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट में मैच बदलने वाले खिलाड़ी साबित हुए हैं।"

जडेजा ने टवीट करते हुए लिखा, "मुझे सबसे मूल्यवान खिलाड़ी चुनने के लिए शुक्रिया विजडन इंडिया। मैं अपनी टीम के सभी साथियों, प्रशिक्षकों, प्रशंसकों और शुभ चिंतकों का मुझे दिए गए समर्थन के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। जय हिंद।"

जडेजा ने टेस्ट में अभी तक कुल 213 विकेट लिए हैं और 1869 रन बनाए हैं। उन्होंने टेस्ट में नौ बार पांच या उससे ज्यादा विकेट लिए हैं। जडेजा वनडे में 187 विकेट लिए हैं और 2296 रन बनाए हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement