Italian League : juventus beat empoli with 2 goals of cristiano ronaldo-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Apr 20, 2024 5:41 am
Location
Advertisement

इटली लीग : क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोल से जीता जुवेंतस

khaskhabar.com : रविवार, 28 अक्टूबर 2018 5:35 PM (IST)
इटली लीग : क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोल से जीता जुवेंतस
एम्पोली (इटली)। पुर्तगाल के करिश्माई फॉरवर्ड क्रिस्टियानो रोनाल्डो के दो गोलों की बदौलत मौजूदा चैंपियन जुवेंतस ने इटली लीग के 10वें दौर के मुकाबले में यहां एम्पोली को 2-1 से हराया। शनिवार रात खेले गए इस मुकाबले में जुवेंतस ने एक गोल से पिछडऩे के बाद शानदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की। बीबीसी के अनुसार, इस जीत के बाद जुवेंतस 28 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर काबिज है। वे 2018-19 सीजन में लीग में अब तक एक भी मुकाबला नहीं हारे हैं।

एम्पोली ने पहले हाफ में मेहमान टीम को कड़ी टक्कर दी और अटैक करने पर विश्वास दिखाया। 28वें मिनट में फ्रांसेस्को कपूटो ने 16 गज की दूरी से गोल दागकर एम्पोली को अप्रत्याशित बढ़त दिला दी। जुवेंतस के लिए दूसरा हाफ शानदार रहा। मेहमान टीम ने शुरुआत से ही एम्पोली के डिफेंस पर दबाव बनाया जिसका परिणाम उन्हें 54वें मिनट में पेनल्टी किक के रूप में मिला। रोनाल्डो ने पेनल्टी को गोल में बदलकर अपनी टीम को बराबरी पर ला खड़ा किया।

इसके बाद, जुवेंतस के खेल में निखार आया। 70वें मिनट में रोनाल्डो ने विपक्षी टीम के बॉक्स के बाहर हलचल मचाई और 25 गज की दूसरी से दमदार गोल दागकर मेहमान टीम को जीत दिला दी। क्लब के लिए रोनाल्डो का यह सातवां गोल है। इस हार के कारण एम्पोली की टीम छह अंकों के साथ तालिका में 18वें स्थान पर खिसक गई है।

‘मेसी के बिना जीत सकता है बार्सिलोना’

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

1/2
Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement