It was incredible to watch Daryl Mitchell bat against England: Watson-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Aug 11, 2022 3:04 pm
Location
Advertisement

इंग्लैंड के खिलाफ डेरिल मिशेल की बल्लेबाजी देखना अविश्वसनीय था : वॉटसन

khaskhabar.com : गुरुवार, 30 जून 2022 2:42 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ डेरिल मिशेल की बल्लेबाजी देखना अविश्वसनीय था : वॉटसन
लंदन| ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वॉटसन ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन के लिए न्यूजीलैंड के डेरिल मिशेल की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें मेजबान टीम के गेंदबाजी आक्रमण पर हावी होते देखना अविश्वसनीय था। हालांकि न्यूजीलैंड ने श्रृंखला 3-0 से गंवा दी, लेकिन मिशेल ने शानदार बल्लेबाजी की, जिसे विकेटकीपर टॉम ब्लंडेल द्वारा समर्थित किया गया था। दोनों तरफ से सर्वाधिक रन (538) बनाने के बाद, उन्हें तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

उन्होंने लॉर्डस, ट्रेंट ब्रिज और लीड्स में तीनों टेस्ट में एक-एक शतक जड़ा, साथ ही दो अर्धशतक भी जड़े और करियर की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग 12 हासिल की।

वॉटसन ने आईसीसी रिव्यू शो में कहा, "डेरिल मिशेल को इस इंग्लैंड श्रृंखला में बल्लेबाजी करते देखना और हावी होना अविश्वसनीय रहा है। मुझे पता है कि इंग्लैंड में रन बनाने में मुश्किल होता, लॉड्स का मैदान बल्लेबाजी करने के लिए सबसे चुनौतीपूर्ण स्थानों में से एक हो सकता है, लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया।"

मिशेल ने 28 साल की उम्र तक टेस्ट डेब्यू नहीं किया था और उन्हें केवल हैमिल्टन 2019 में इंग्लैंड से भिड़ने के लिए मौका मिला क्योंकि साथी ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम घायल हो गए थे। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ हालिया सीरीज में ही मिशेल ने क्रिकेट जगत का ध्यान खींचा था। वॉटसन का मानना है कि मिशेल ने अपने क्रिकेट करियर में बाद में अपने कई साथियों की तुलना में क्रीज पर उनकी मदद की है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement