It was good to end the match in the 19th over-m.khaskhabar.com
×
khaskhabar
Mar 28, 2024 10:10 pm
Location
Advertisement

मैच को 19वें ओवर में खत्म करना अच्छा था : राहुल

khaskhabar.com : बुधवार, 21 अक्टूबर 2020 3:11 PM (IST)
मैच को 19वें ओवर में खत्म करना अच्छा था : राहुल
दुबई| किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार रात को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मात दे लगातार तीसरी जीत हासिल की। इन तीनों में पहले मैच में उसे आखिरी गेंद पर जीत मिली थी जबिक दूसरा मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ दो सुपर ओवर में गया था। दिल्ली के खिलाफ जरूर पंजाब ने 19वें ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल ने कहा है कि एक मैच में तो करीबी जीत से बचे रहना अच्छा है।

पंजाब ने दिल्ली द्वारा रखे गए 165 रनों के लक्ष्य को 19 ओवर में ही हासिल कर लिया था।

राहुल ने कहा, "एक बार तो 19वें ओवर में जीत हासिल करना अच्छा है।"

राहुल और उनके सलामी जोड़ीदार मयंक अग्रवाल इस मैच में जल्दी आउट हो गए थे और क्रिस गेल भी नहीं चले थे। टीम के मध्य क्रम ने पंजाब को जीत दिलाई। राहुल ने कहा कि उनके शीर्ष क्रम के लिए जरूरी है कि कोई न कोई अंत तक टिका रहे।

उन्होंने कहा, "जब आप छह बल्लेबाजों और एक हरफनमौला खिलाड़ी के साथ खेलते हो तो यह जरूरी है कि सेट बल्लेबाज, या शीर्ष चार में से एक अंत तक टिका रहे और मैच खत्म करे।"

राहुल ने अपने अनुभवी गेंदबाज मोहम्मद शमी की तारीफ की है। राहुल ने कहा कि शमी को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए सुपर ओवर में गेंदबाजी करने से आत्मविश्वास मिल है ।

उन्होंने कहा, "शमी को पिछले मैच से आत्मविश्वास मिला है, उन्होंने जिस तरह से सुपर ओवर में गेंदबाजी की थी वो शानदार है। जैसा मैंने कहा, वह टीम के सीनियर खिलाड़ी हैं और हर दिन बेहतर होते जा रहे हैं। अर्शदीप सिंह ने पावरप्ले में दो ओवर गेंदबाजी की और फिर डेथ ओवरों में एक और ओवर फेंका। उन्होंने छह यॉर्कर गेंदें डालीं। यह तेज गेंदबाज के लिए आसान नहीं है। यह बताता है कि हमारे खिलाड़ियों ने किस तरह की मेहनत की है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Advertisement
Khaskhabar.com Facebook Page:
Advertisement
Advertisement